हादसे के बाद निशांत के गांव गोसलडीह में मातम

औरंगाबाद : जमशेदपुर में अपनी पत्नी और मासूम बच्चों को जहर देकर हत्या के बाद फांसी लगा कर आत्महत्या करने की घटना की सूचना मिलते ही उसके गांव सूर्यपुरा थाना क्षेत्र के गोसलडीह गांव में मातम पसर गया है. सूचना मिलते ही परिवार के अन्य सदस्य टाटा के लिए रवाना हो गये हैं. ग्रामीण बबलू […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2018 4:22 AM

औरंगाबाद : जमशेदपुर में अपनी पत्नी और मासूम बच्चों को जहर देकर हत्या के बाद फांसी लगा कर आत्महत्या करने की घटना की सूचना मिलते ही उसके गांव सूर्यपुरा थाना क्षेत्र के गोसलडीह गांव में मातम पसर गया है. सूचना मिलते ही परिवार के अन्य सदस्य टाटा के लिए रवाना हो गये हैं.

ग्रामीण बबलू कुमार ने बताया कि घटना की सूचना सुबह में गांव में फोन करके निशांत वैभव के पिता ने दी. सूचना मिलते ही गांव में रह रहे उनके चचेरे भाई के परिवार में कोहराम मच गया. ग्रामीणों ने जैसे ही इस घटना के बारे में जानकारी मिली पहले तो लोगों को इस पर विश्वास नहीं हुआ. बाद में लोग इसकी सच्चाई जानने के लिए उनके धर पहुंचे तो भौचक रह गये. ग्रामीणों ने बताया कि निशांत सपरिवार अपने बड़े पापा के श्राद्ध कर्म में गांव गोसलडीह आया था. उसके व्यवहार से किसी को संदेह तक नहीं हुआ था कि वह किसी कष्ट में है और इतनी बड़ी घटना को अंजाम दे सकता है. घटना की सूचना के बाद से ही पूरे गांव में मातम पसर गया है.

Next Article

Exit mobile version