जरूरत के मुताबिक स्लैब डाल कर नालियों को ढंकें

एसडीओ ने नगर की सफाई व्यवस्था को लेकर दिये कई निर्देश दाउदनगर अनुमंडल : एसडीओ सह नगर पर्षद, दाउदनगर के प्रशासक राकेश कुमार ने कार्यपालक पदाधिकारी विपिन बिहारी सिंह को निर्देश दिया कि शहर के सभी नालों व नालियों का स्वयं निरीक्षण कर जाम होने की स्थिति में उसकी सघन सफाई करायें. बरसात पूर्व शहर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 24, 2017 9:32 AM
एसडीओ ने नगर की सफाई व्यवस्था को लेकर दिये कई निर्देश
दाउदनगर अनुमंडल : एसडीओ सह नगर पर्षद, दाउदनगर के प्रशासक राकेश कुमार ने कार्यपालक पदाधिकारी विपिन बिहारी सिंह को निर्देश दिया कि शहर के सभी नालों व नालियों का स्वयं निरीक्षण कर जाम होने की स्थिति में उसकी सघन सफाई करायें. बरसात पूर्व शहर के नालियों की सफाई हर हालत में हो जानी चाहिए. जाम पड़ी नालियों का उड़ाही कराया जाये. एनजीओ के सफाई कर्मियों को उन्होंने ड्रेस कोड में ही रहने का निर्देश दिया. पूर्व प्रधान सहायक दिवंगत लक्ष्मीकांत पाठक के लंबित मामले में एसडीओ ने इओ को कहा कि उनके लंबित मामले का जल्द से जल्द निष्पादन करें.
नामिनी के बारे में बैंक में जाकर पता लगाये और उनका सेवांत लाभ समेत अन्य लंबित बकाया भुगतान करें.अधिवक्ता सत्येंद्र कुमार ने एसडीओ का ध्यान आकृष्ट कराते हुये कहा कि वार्ड संख्या दो में नाला का स्लैब टूटा हुआ है. लोगों को आवागमन में परेशानी हो रही है. एसडीओ ने ईओ को निर्देश दिया कि शहर के विभिन्न इलाकों का अवलोकन करें और जहां-जहां स्लैब टूटा हुआ है वहां स्लैब निर्माण की कार्रवाई की जाये. एसडीओ द्वारा यांत्रिक शेड निर्माण स्थल का निरीक्षण भी किया गया. इस दौरान जेई परमेश्वर पासवान भी मौजूद रहे.

Next Article

Exit mobile version