गुजरात में अरवल के युवक की हत्या, शव लाने को पैसे नहीं व्हाट्सएप पर पत्नी को तस्वीर दिखा कर अंत्येष्टि की तैयारी

कुर्था (अरवल) : अरवल जिले के कुर्था थाने के मानिकपुर ओपी के नसीरना गांव स्थित महादलित टोले के एक युवक की गुजरात में बिहारी होने की वजह से गुरुवार को हत्या कर दी गयी. परिजनों के अनुसार, कैलाश मांझी का पुत्र चंदेश्वर मांझी को चाकू गोदकर हत्या कर दी गयी. दोस्तों ने मोबाइल से इसकी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 12, 2018 7:57 AM
कुर्था (अरवल) : अरवल जिले के कुर्था थाने के मानिकपुर ओपी के नसीरना गांव स्थित महादलित टोले के एक युवक की गुजरात में बिहारी होने की वजह से गुरुवार को हत्या कर दी गयी. परिजनों के अनुसार, कैलाश मांझी का पुत्र चंदेश्वर मांझी को चाकू गोदकर हत्या कर दी गयी. दोस्तों ने मोबाइल से इसकी सूचना शुक्रवार को परिजनों को दी. इसके बाद घर में कोहराम मच गया. वहीं, पत्नी चिंता देवी बदहवास हो गयी है.
बेटियों की शादी करने के लिए कमाने गया था चंदेश्वर : मृतक की पत्नी ने बताया कि हमारे पति जुलाई माह में यहां से अमदाबाद गये थे और वे कहे थे कि मैं बैसाख में लौट कर आयेंगे तो दोनों बच्चियों की शादी करेंगे. हालांकि बच्चियों की शादी तय हो चुकी थी और वैशाख में शादी का समय निर्धारित था. उन्होंने सोचा था कि वहां जाकर कुछ कमाई कर दोनों बच्चियों के हाथ पीले करूंगा. बताते चलें कि चंदेश्वर मांझी के चार बेटी व दो बेटे हैं, जिनमें एक बेटी की शादी हो चुकी है, तीन बेटी अभी कुंवारी है. इसमें दो बेटियों की शादी बैसाख में होनी थी.
शव लाने में आर्थिक तंगी बनी बाधा
पीड़ित पिता कैलाश मांझी ने रोते हुए बताया कि गुजरात में मेरे बेटे का शव लाने के लिए 80 हजार रुपये की मांग की जा रही है. हम मजदूरी करनेवाले हैं. इतना पैसा कहां से लायेंगे. गुजरात में रह रहे दोस्तों ने उसकी तस्वीर भेजी है, जिसे उसकी पत्नी को दिखा दी गयी है. अपने पोते के साथ चार अन्य लोगों को गुजरात भेज दिया है, जहां उसकी अंत्येष्टि कर दी जायेगी. इसके बाद सारा श्राद्धकर्म नसीरना महादलित टोले में होगा.

Next Article

Exit mobile version