दहेज मांगनेवाले पति की शिकायत, जेल

दहेज की मांग करने पर ताराबाड़ी थाना में पत्नी ने पति के विरुद्ध दर्ज कराया था मामला ताराबाड़ी : पत्नी से दहेज मांगने के आरोप में ताराबाड़ी थाना पुलिस ने रविवार को आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपी को-ऑपरेटिव बाजार श्रीनगर पूर्णिया निवासी 25 वर्षीय शिवरंजन ज्योति, पिता शिवचरण साह को सोमवार को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 25, 2017 6:32 AM

दहेज की मांग करने पर ताराबाड़ी थाना में पत्नी ने पति के विरुद्ध दर्ज कराया था मामला

ताराबाड़ी : पत्नी से दहेज मांगने के आरोप में ताराबाड़ी थाना पुलिस ने रविवार को आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपी को-ऑपरेटिव बाजार श्रीनगर पूर्णिया निवासी 25 वर्षीय शिवरंजन ज्योति, पिता शिवचरण साह को सोमवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. जानकारी मुताबिक ताराबाड़ी थाना पुलिस ने अररिया बस स्टैंड के पास से अभियुक्त को गिरफ्तार करने में सफल रही.
मालूम हो कि साहसमल पंचायत अंतर्गत पटेगना निवासी दयानंद साह की पुत्री निभा देवी ने अपने पति शिवरंजन ज्योति द्वारा लगातार दहेज की मांग किये जाने और इसे लेकर प्रताड़ित किये जाने को लेकर ताराबाड़ी थाना में बीते साल कांड संख्या 92/16 दर्ज कराया था. दर्ज मामले में पत्नी ने पति द्वारा दहेज की मांग करने व इसे लेकर प्रताड़ित करने की शिकायत करते हुए मामले में पति को अभियुक्त बनाया गया था.
मामला दर्ज होने के बाद से ही ताराबाड़ी थाना पुलिस लगातार आरोपी के गिरफ्तारी के प्रयास में लगी थी. विशेष अभियान में ताराबाड़ी थानाध्यक्ष प्रभाकर भारती, एएसआई वृंद कुमार, सिपाही जीतेंद्र कुमार, राणा कुमार, गौतम कुमार व अन्य शामिल थे.

Next Article

Exit mobile version