बस व ट्रैक्टर की टक्कर में आधा दर्जन लोग घायल

फारबिसगंज अनुमंडल अस्पताल में सभी घायलों का चल रहा है इलाज एनएच 57 पर माणिकपुर के समीप हुआ हादसा. फारबिसगंज : एनएच 57 पर माणिकपुर टावर चौक के समीप बुधवार की रात एक ही दिशा से आ रहे एक यात्री बस एवं एक ट्रैक्टर की आपस में हुई टक्कर में आधा दर्जन से अधिक लोग […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 24, 2017 5:07 AM

फारबिसगंज अनुमंडल अस्पताल में सभी घायलों का चल रहा है इलाज

एनएच 57 पर माणिकपुर के समीप हुआ हादसा.
फारबिसगंज : एनएच 57 पर माणिकपुर टावर चौक के समीप बुधवार की रात एक ही दिशा से आ रहे एक यात्री बस एवं एक ट्रैक्टर की आपस में हुई टक्कर में आधा दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. स्थानीय लोगों ने गंभीर रूप से घायलों को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया. घायलों में फारबिसगंज के रामपुर दक्षिण निवासी मो मुजाहिद, पिता मो मुस्तकीम, मो सरफराज पिता मो ताहिर, मो गालिब पिता मो नूरूद्दीन, रामपुर उत्तर वार्ड संख्या सात निवासी मो फिरदौस, पिता जहीर, आजाद नगर अररिया निवासी मो यासीन, पिता अनवर हुसैन व अन्य शामिल हैं.
जानकारी के अनुसार सिलीगुड़ी से जोगबनी जा रही यात्री बस उसी दिशा से आ रहे गेहूं के भूसा से लदे ट्रैक्टर से टक्कर हो गयी. इस टक्कर में ट्रैक्टर पर सवार लोग घायल हो गये. इधर घटना की जानकारी मिलते ही सिमराहा थानाध्यक्ष ओमप्रकाश सदलबल घटनास्थल पर पहुंच कर उक्त यात्री बस एवं ट्रैक्टर को अपने कब्जे में लेते हुए मामले की जांच में जुट गये हैं.

Next Article

Exit mobile version