पिता व सौतेली मां ने की बेटी की हत्या

सिमराहा : सिमराहा थाना क्षेत्र के ठीला मोहन पंचायत के तार टोला में सोमवार की देर रात एक लड़की की हत्या का मामला प्रकाश में आया है. घटना पर पहुंची पुलिस ने 17 वर्षीय लड़की सुलेखा कुमारी, पिता चंद्रानंद ऋषिदेव के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अररिया भेज दिया. सिमराहा थाना क्षेत्र […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 22, 2017 6:00 AM

सिमराहा : सिमराहा थाना क्षेत्र के ठीला मोहन पंचायत के तार टोला में सोमवार की देर रात एक लड़की की हत्या का मामला प्रकाश में आया है. घटना पर पहुंची पुलिस ने 17 वर्षीय लड़की सुलेखा कुमारी, पिता चंद्रानंद ऋषिदेव के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अररिया भेज दिया. सिमराहा थाना क्षेत्र में घटित इस घटना को लेकर मृतका की नानी गरगद्दी निवासी झमनी देवी ने आवेदन देकर युवती के पिता व सौतेली मां पर हत्या किये जाने का आरोप लगाया है.

हत्या घटना की सूचना पर सिमराहा थाना पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल अररिया भेज दिया गया. जानकारी अनुसार इस संबंध में मृतका की नानी गरगद्दी निवासी झमनी देवी के आवेदन पर मृतका की पिता व सतौला मां, सतौला भाई व बहन को नामदज करते हुए थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है. युवती के पिता चंद्रानंद ऋषिदेव, सौतेली मां धोली देवी, सौतेला भाई निर्मल कुमार व सौतेली बहन नीतू कुमारी को नामजद अभियुक्त बनाया गया है. घटना के संबंध में सिमराहा थानाध्यक्ष ओम प्रकाश ने बताया कि मृतका की नानी के आवेदन पर सतौली मां व पिता को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है. जल्द ही इस हत्या मामले के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version