ढाई लाख रुपये की दवा जब्त

जोगबनी : बुधवार की सुबह जोगबनी एसएसबी ए कंपनी की विशेष टीम ने पटना से जोगबनी आने वाली बस से से 2.50 लाख की दवा जब्त की. जोगबनी कैंप प्रभारी संजीत समझदार ने बताया कि बस से इतनी भारी मात्रा में दवा उतरता देख कर हमारे जवानों ने बस वाले से दवा की मूल बिल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 12, 2016 6:28 AM

जोगबनी : बुधवार की सुबह जोगबनी एसएसबी ए कंपनी की विशेष टीम ने पटना से जोगबनी आने वाली बस से से 2.50 लाख की दवा जब्त की. जोगबनी कैंप प्रभारी संजीत समझदार ने बताया कि बस से इतनी भारी मात्रा में दवा उतरता देख कर हमारे जवानों ने बस वाले से दवा की मूल बिल की मांग की. मूल बिल न मिलने के बाद दवा को जब्त कर कैंप ले आया. कैंप लाने के काफी देर बाद भी कोई भी व्यक्ति मूल बिल लेकर या यह दावा करने नहीं आया कि ये सारी दवाइयां किसकी है.

किसी के न पहुंचने पर जब्त किये गये माल की जब्ती सूची बना कर कस्टम फारबिसगंज को सौंप दिया गया. श्री समझदार ने बताया कि जब्त किये गये दवा में अधिकतर सूई है और काफी महंगी भी है. इन सूई का उपयोग अधिकतर अस्पताल में होता है. चूंकि जोगबनी में कोई भी बड़ा अस्पताल नहीं है, इसलिए संभव है कि इन दवाओं को तस्करी कर नेपाल ले जाया जाता हो.

Next Article

Exit mobile version