पुल निर्माण से सिकटी का कुर्साकांटा सहित अररिया से होगा जुड़ाव

सिकटी : करोड़ों की लागत से बनने वाले चार पुल व एक सड़क का शिलान्यास सांसद प्रदीप कुमार सिंह, विधायक विजय कुमार मंडल व जिप अध्यक्ष आफताब अजीम पप्पू ने संयुक्त रूप से किया. सबसे पहले पोठिया गांव में एक करोड़ छह लाख की लागत से 18 मीटर लंबे पुल निर्माण कार्य का शिलान्यास किया. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2020 7:16 AM

सिकटी : करोड़ों की लागत से बनने वाले चार पुल व एक सड़क का शिलान्यास सांसद प्रदीप कुमार सिंह, विधायक विजय कुमार मंडल व जिप अध्यक्ष आफताब अजीम पप्पू ने संयुक्त रूप से किया. सबसे पहले पोठिया गांव में एक करोड़ छह लाख की लागत से 18 मीटर लंबे पुल निर्माण कार्य का शिलान्यास किया. वहीं चरघरिया में पहाड़ा नदी पर एक करोड़ तैंतीस लाख की लागत से बनने वाले पचास मीटर लंबे पुल निर्माण कार्य का शिलान्यास किया.

मौके पर सांसद प्रदीप कुमार सिंह ने कहा कि बाढ़ के कारण टूटे इस पुल के निर्माण से सिकटी का कुर्साकांटा का सहित ताराबाड़ी होकर अररिया जाने का जुड़ाव सहज हो जायेगा. मौके पर स्थानीय मुखिया प्रवीण मिश्र, कुमोद झा, महेंद्र ततमा, उमाकांत झा, नारायण मंडल, अरुण झा, देबु ततमा सहित ग्रामीण उपस्थित रहे.
चरघरिया में दीपक सिंह, गौरचंद सिंह, भूषण सिंह तथा विजय विश्वास सहित स्थानीय महिलाओं ने सांसद विधायक का स्वागत किया. समारोह के आयोजन में विधायक के जिला प्रतिनिधि संजीत सिंह, सिकटी प्रतिनिधि मनोज कुमार मंडल, संजीव सिंह का योगदान रहा. देर शाम तक शिलान्यास का सिलसिला चलता रहा.

Next Article

Exit mobile version