32 महाविद्यालय रद्द किये जाने से नाराज जाप छात्र परिषद ने सीएम का फूंका पुतला

नरपतगंज : सीमांचल क्षेत्र के 32 महाविद्यालय को रद्द करने से नाराज जन अधिकार छात्र परिषद के सदस्य आक्रोशित हैं. इसको लेकर गुरुवार को नरपतगंज बाजार के एनएच 57 से सटे महावीर चौक पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन किया गया. वहीं जमकर नारेबाजी भी की. प्रदर्शन के दौरान सदस्यों ने बताया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 11, 2019 9:30 AM

नरपतगंज : सीमांचल क्षेत्र के 32 महाविद्यालय को रद्द करने से नाराज जन अधिकार छात्र परिषद के सदस्य आक्रोशित हैं. इसको लेकर गुरुवार को नरपतगंज बाजार के एनएच 57 से सटे महावीर चौक पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन किया गया. वहीं जमकर नारेबाजी भी की.

प्रदर्शन के दौरान सदस्यों ने बताया कि अगर एक सप्ताह के अंदर बिहार सरकार द्वारा मांग पूरी नहीं की गयी तो सभी छात्र एकजुट होकर आंदोलन करेंगे. पुतला दहन कार्यक्रम का अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष तौहीद आलम व अमित कुमार ने की. वहीं छात्र नेता अनवारूल ने कहा कि बिहार के छात्र युवाओं के साथ बिहार के नीतीश कुमार बार-बार अन्याय कर रहे हैं.
एक हफ्ते के अंदर मांगें पूरी नहीं करेंगे तो इससे बड़ा आंदोलन करेंगे. मौके पर जन अधिकार छात्र परिषद के प्रखंड अध्यक्ष तोहिद आलम, अमित कुमार ,अनवारुल के अलावा रितेश कुमार, रूपेश कुमार, बादशाह, लक्ष्मण कुमार, ललित कुमार, नवीन, शाहनवाज आलम सुल्तान आदेश, असलम, गुलजार, मनीष राणा, मुन्ना रामानी, प्रखंड मीडिया प्रभारी अख्तर भारी संख्या में छात्र युवा मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version