अनियंत्रित ट्रक पान दुकान में घुसा, एक की मौत, दो लापता, सड़क जाम

अररिया : बिहार के अररिया में फारबिसगंज एनएच 57 के आदर्श मध्य विद्यालय नरपतगंज के समीप बुधवार शाम तेज रफ्तार में जा रहे हैं अनियंत्रित ट्रक पान दुकानदार को रौंदते हुए दुकान के अंदर घुस गया. घटना के बाद से घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गयी. जानकारी मिलते ही सैकड़ों की संख्या में स्थानीय ग्रामीण घटनास्थल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 26, 2019 10:51 PM

अररिया : बिहार के अररिया में फारबिसगंज एनएच 57 के आदर्श मध्य विद्यालय नरपतगंज के समीप बुधवार शाम तेज रफ्तार में जा रहे हैं अनियंत्रित ट्रक पान दुकानदार को रौंदते हुए दुकान के अंदर घुस गया. घटना के बाद से घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गयी. जानकारी मिलते ही सैकड़ों की संख्या में स्थानीय ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचकर बचाने का प्रयास में लगे रहे, जबकि सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष सुनील कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने भी घटनास्थल पहुंचकर जानकारी लेते हुए मदद करने मैं जुटे थे.

वहीं, समाचार लिखे जाने तक ट्रक के अंदर घायल व मृतक को नहीं निकाल पाया था. प्रयास जारी है जानकारी अनुसार बुधवार शाम ट्रक संख्या डब्ल्यूबी 23इ 5575 जो दरभंगा से सिलीगुड़ी के समीप समान लोड कर जा रहा था नरपतगंज एनएच 57 के आदर्श मध्य विद्यालय के समीप अनियंत्रित होकर मधुरा दक्षिण पंचायत के वार्ड संख्या 10 निवासी श्याम करण पासवान के पान दुकान के अंदर चला गया. घटना के बाद लोगों के भीड़ के कारण एनएच 57 सड़क भी जाम हो गया समाचार लिखे जाने तक गंभीर रूप से जख्मी पान दुकानदार श्याम करण पासवान को निकाल लिया गया है. जबकि एक शव भी निकाला गया है जिसकी सिनाख्त नहीं हो पा रही है.

वही दो से तीन की संख्या में और भी लोगों के फंसे होने की संभावना जताया जा रहा है. आशंका जाहिर की जा रही है कि उनकी मौत हो चुकी है. ट्रक के चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. खबर लिखे जाने तक फंसे लोगों को निकालने का प्रयास जारी है.

Next Article

Exit mobile version