नाबालिग लापता, गांव के ही 4 युवकों पर अहरण का आरोप

पीड़ित भाई ने रानीगंज थानाध्यक्ष को दिया आवेदन, बहन की हत्या होने की जतायी आशंका मामले की जांच को ले गांव पहुंची रानीगंज पुलिस, मकई खेत से दो दिन पूर्व हुआ था अपहरण रानीगंज : क्षेत्र के हांसा पंचायत अंतर्गत लक्ष्मीपुर वार्ड संख्या तीन के एक नाबालिग युवती के अपहरण का मामला सामने आया है. […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | May 18, 2018 6:28 AM

पीड़ित भाई ने रानीगंज थानाध्यक्ष को दिया आवेदन, बहन की हत्या होने की जतायी आशंका

मामले की जांच को ले गांव पहुंची रानीगंज पुलिस, मकई खेत से दो दिन पूर्व हुआ था अपहरण
रानीगंज : क्षेत्र के हांसा पंचायत अंतर्गत लक्ष्मीपुर वार्ड संख्या तीन के एक नाबालिग युवती के अपहरण का मामला सामने आया है. अपहृता के भाई ने रानीगंज थानाध्यक्ष को आवेदन देकर नाबालिग बहन को सुरक्षित खोज निकालने की गुहार लगायी है. मकई खेत में काम करने गयी युवती मंगलवार की दोपहर से ही लापता है.
पीड़ित भाई ने कथित अपहरणकर्ता द्वारा बहन की हत्या किये जाने की आशंका जताते हुए उसकी सुरक्षा सुनिश्चित करने की मांग की है. अपने आवेदन में अपहृता के भाई ने कहा कि मंगलवार को दिन के लगभग बारह बजे उसकी 15 वर्षीय बहन अपने मकई खेत में काम करने गयी थी तब से गायब है.
खोजबीन के क्रम में लक्ष्मीपुर वार्ड संख्या तीन निवासी जय कुमार यादव के पुत्र मंटु कुमार यादव, लखन यादव के पुत्र अवधेश यादव सहयोगी युगेश्वर यादव के पुत्र भूपेंद्र यादव व स्वर्गीय फूलो यादव के पुत्र राम विलास यादव द्वारा जबरन मोटरसाइकिल से अपहरण किये जाने की जानकारी उन्हें मिली. बहन की तलाश करने वे संबंधित आरोपित के घर गये, तो वहां सभी आरोपितों द्वारा अपहृता के भाई के साथ दुर्व्यवहार व अपमानित किये जाने की बात आवेदन में कही गयी है. वहीं सुनियोजित साजिश के तहत बहन की हत्या किये जाने की आशंका भी जतायी गयी है.
मामले की गंभीरता को देखते हुए गुरुवार को रानीगंज थाना के एसआइ नरेश प्रसाद यादव घटना की जांच करने गांव पहुंचे. बहरहाल दो दिनों बाद भी अपहृता की तलाश पूरी नहीं हो पायी है. पीड़ित किसी अनहोनी की आशंका से भयभीत हैं.

Next Article

Exit mobile version