सदर रोड में एक मोबाइल दुकान में लाखों की चोरी

मंगलवार की दोपहर को दुकान के मालिक का आकस्मिक निधन हो गया था. उसी की अंत्येष्टि में लोग शामिल होने गये थे. इस बीच चोरों ने मौका पाकर घटना को अंजाम दिया. फारबिसगंज : शहर के सदर रोड में स्थित मोबाइल दुकान के पीछे की दीवार तोड़ कर मंगलवार की रात अज्ञात चोरों ने लाखों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 14, 2017 5:08 AM

मंगलवार की दोपहर को दुकान के मालिक का आकस्मिक निधन हो गया था. उसी की अंत्येष्टि में लोग शामिल होने गये थे. इस बीच चोरों ने मौका पाकर घटना को अंजाम दिया.

फारबिसगंज : शहर के सदर रोड में स्थित मोबाइल दुकान के पीछे की दीवार तोड़ कर मंगलवार की रात अज्ञात चोरों ने लाखों रुपये के सामान की चोरी कर ली. घटना के संदर्भ में दुकान के स्टाफ मो इबरार ने बताया जाता है कि मंगलवार को ही उक्त प्रतिष्ठान के मालिक जयप्रकाश गुप्ता उर्फ बद्री गुप्ता की तबीयत अचानक खराब होने के बाद उन्हें इलाज के लिए पूर्णिया लेकर गये थे, जहां उनका निधन हो गया. घर के लोग गमगीन थे.
देर शाम उनके शव की अंत्येष्टि में शामिल होने उनके पैतृक गांव तामगंज गया था, जहां से वापस आने के बाद दुकान का स्टाफ इबरार बुधवार को जब दुकान खोलने आये. दुकान खोलते ही देखा कि दुकान में सारा सामान बिखरा पड़ा है. पश्चिम की तरफ से दुकान का दीवार टूटी हुई है. दुकान से बेशकीमती मोबाइल व आवश्यक कागजात गायब थे. स्टाफ के मुताबिक इस चोरी की घटना में चोरों ने उक्त प्रतिष्ठान से लगभग 06 से 07 लाख रुपये का मोबाइल, गल्ला के अंदर रखी नकद राशि एवं कुछ आवश्यक कागजात चोरी कर ली है. इस घटना से शहर के लोग एवं उनके शुभचिंतक काफी मर्माहत दिखे. प्रतिष्ठान पर लोगों कि भीड़ लगी रही. सभी चोरी कि घटना को अंजाम देने वाले अज्ञात चोरों को कोसते रहे. इस मौके पर मृतक के पिता हरिनारायण गुप्ता, बड़े भाई सूर्यनारायण गुप्ता, वार्ड पार्षद प्रीतम गुप्ता, दिलीप जायसवाल, नप के पूर्व मुख्य पार्षद अनूप कुमार जायसवाल, इजहार अंसारी, पूर्व जिप सदस्य सह समाजसेवी विपिन सम्राट, शहबाज खान सहित बड़ी संख्या में लोगों ने मृतक बद्री गुप्ता के प्रतिष्ठान पर पहुंच कर घटित चोरी की घटना की जानकारी ली. इधर घटना कि जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष मुकेश कुमार साहा सहित पुलिस जवान मौके पर पहुंच कर मामले की जानकारी ली.

Next Article

Exit mobile version