शिक्षिका के बंद पड़े घर में भीषण चोरी

फारबिसगंज : शहर के वार्ड संख्या 25 में एक शिक्षिका के बंद घर में अज्ञात चोरों ने भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया. घटना में तीन लाख रुपये से अधिक की नगदी के चोरी का अनुमान लगाया जा रहा है. मामले में पीड़ित शिक्षिका राधा कुमारी ने बताया कि वे सरकारी स्कूल में सहायक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 16, 2017 12:03 PM
फारबिसगंज : शहर के वार्ड संख्या 25 में एक शिक्षिका के बंद घर में अज्ञात चोरों ने भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया. घटना में तीन लाख रुपये से अधिक की नगदी के चोरी का अनुमान लगाया जा रहा है.
मामले में पीड़ित शिक्षिका राधा कुमारी ने बताया कि वे सरकारी स्कूल में सहायक शिक्षक के पद पर कार्यरत हैं. बीते 12 अक्तूबर की सुबह वह अपने घर को पूरी तरह बंद कर स्कूल गयी थीं. उनका बड़ा भाई डॉ जीएन चौपाल भी अपने क्लिनिक गये हुए थे. दोपहर करीब ढाई बजे जब वह अपने विद्यालय से लौटी तो मुख्य द्वार के अलावा अन्य सभी गेट के ताले टूटे मिले. घर में रखा आलमीरा भी खुला था. सामान जहां तहां बिखरे पड़े थे.
गोदरेज के लॉकर में रखा तीन लाख रुपये नगद गायब थे. जो रुपये उनके भाई ने सुरक्षा के लिहाज से वहां रखा था. इसके अलावा पांच हजार रुपये गोदरेज में और थे. वह भी गोदरेज से गायब था. पीड़ित शिक्षिका ने बताया कि घटना के बाद तुरंत उन्होंने स्थानीय थाना में इसकी सूचना दी.

Next Article

Exit mobile version