किशनगंज : कुल्हाड़ी से वार कर बेटे ने की पिता की हत्या

हत्यारोपित सचित झा भेजा गया जेल ठाकुरगंज : ठाकुरगंज नगर में पुत्र ने अपने पिता की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी. घटना को अंजाम गुरुवार देर रात को आपसी विवाद के बाद दिया गया. हत्या के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्यारे पुत्र को गिरफ्तार कर लिया. नगर पंचायत के वार्ड […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 24, 2017 5:22 AM

हत्यारोपित सचित झा भेजा गया जेल

ठाकुरगंज : ठाकुरगंज नगर में पुत्र ने अपने पिता की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी. घटना को अंजाम गुरुवार देर रात को आपसी विवाद के बाद दिया गया. हत्या के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्यारे पुत्र को गिरफ्तार कर लिया. नगर पंचायत के वार्ड संख्या दो के फाराबाड़ी निवासी सचित झा ने गुरुवार की रात कहासुनी के बाद अपने पिता हनुमान झा पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया. इससे मौके पर ही उनकी मौत हो गयी. घटना की खबर जंगल में आग की तरह पूरे इलाके में फैल गयी.
घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर राजेश कुमार तिवारी दल बल के साथ मोके पर पहुंचे व शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और हत्यारोपित पुत्र को गिरफ्तार कर लिया. आरोपित सचित झा को पुलिस ने शुक्रवार को किशनगंज मंडल कारा भेज दिया. उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी को भी पुलिस ने बरामद कर लिया. सचित पूर्व में भी जेल जा चुका है. घटना के संबंध में हत्या का कारण घरेलू विवाद बताया जाता है.
ठाकुरगंज के फाराबाड़ी की घटना

Next Article

Exit mobile version