हथकड़ी बांध हो रहा था अपराधी का इलाज, जांच का दिया आदेश

पटना : पटना सिटी के बेगमपुर निवासी व अपराधी सुनील कुमार का इलाज पीएमसीएच में हथकड़ी लगा कर किया जा रहा था. जानकारी होने पर एसएसपी मनु महाराज ने मामले को काफी गंभीरता से लिया और डीएसपी विधि व्यवस्था डाॅ मो शिब्ली नोमानी को जांच का आदेश दिया है. बताया जाता है कि सुनील कुमार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 26, 2017 7:39 AM
पटना : पटना सिटी के बेगमपुर निवासी व अपराधी सुनील कुमार का इलाज पीएमसीएच में हथकड़ी लगा कर किया जा रहा था. जानकारी होने पर एसएसपी मनु महाराज ने मामले को काफी गंभीरता से लिया और डीएसपी विधि व्यवस्था डाॅ मो शिब्ली नोमानी को जांच का आदेश दिया है.
बताया जाता है कि सुनील कुमार को मंगलवार की रात पटना साहिब स्टेशन के समीप अपराधियों ने तीन गोलियां मारी थी. उसे खून से लथपथ स्थिति में गंभीर हालत में इलाज के लिए उसी रात पीएमसीएच में लाया गया था. इसी बीच बुद्धा कॉलोनी पुलिस को यह जानकारी मिली कि उक्त सुनील कुमार मंदिरी में हुए विक्की हत्याकांड का आरोपित भी है.
इसके बाद उसे इलाज के क्रम में ही हिरासत में ले लिया गया. पीएमसीएच में उसका इलाज हो रहा था, लेकिन उसके हाथ व पांव को बेड से हथकड़ी लगा कर रखा जा रहा था. मामला एसएसपी के पास गुरुवार को पहुंचा और उन्होंने सिपाही की भूमिका की जांच का निर्देश दिया है. एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि इलाज के दौरान हथकड़ी लगाना गलत है, जांच होगी.

Next Article

Exit mobile version