दबंगों ने की महिला की पिटाई, पहुंची हेल्पलाइन

पटना : मैडम, हमारी मदद कीजिए. गांव के दबंग हमें मार डालेंगे. हम लोग घर नहीं जा रहे हैं. कुछ इसी तरह की मदद महिला हेल्पलाइन में आरा निवासी परिवर्तित नाम मंजु देवी ने लगायी. जिसमें उन्होंने महिला हेल्पलाइन से सुरक्षा की मांग की. इस पर महिला हेल्पलाइन ने महिला से पूरी घटना की जानकारी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 28, 2017 6:37 AM
पटना : मैडम, हमारी मदद कीजिए. गांव के दबंग हमें मार डालेंगे. हम लोग घर नहीं जा रहे हैं. कुछ इसी तरह की मदद महिला हेल्पलाइन में आरा निवासी परिवर्तित नाम मंजु देवी ने लगायी. जिसमें उन्होंने महिला हेल्पलाइन से सुरक्षा की मांग की. इस पर महिला हेल्पलाइन ने महिला से पूरी घटना की जानकारी ली. मंजु देवी ने बताया कि मैं अारा जिले के तरारी थाना क्षेत्र के खरौना गांव की निवासी हूं. गांव के दबंगों ने मेरे साथ मार-पीट की हैं. जिससे मैं सदर अस्पताल में भरती भी रही हूं.
थाने में भी इसकी शिकायत दर्ज करायी गयी है, पर पुलिस वाले कोई कार्रवाई नहीं कर रहे हैं. ऐसे में गांव के दबंग उन्हें मार देने की धमकी दे रहे हैं.मंजु ने महिला हेल्पलाइन को लोगों के बीच नंगा कर मारने की बात बतायी. साथ ही पैरों पर डंडे के चोट के निशान भी दिखाये.

Next Article

Exit mobile version