आरा में कन्हैया के काफिले पर हमले में दो गिरफ्तार

आरा (भोजपुर) : आरा के रमना मैदान में सभा को संबोधित करने के जाते समय शुक्रवार को कन्हैया के काफिले पर हमला किया गया था. इस मामले में पुलिस ने शनिवार को वीडियो फुटेज के आधार पर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. गजराजगंज ओपी के एएसआइ हीरा लाल राय के बयान पर शिव सेना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 16, 2020 4:59 AM
आरा (भोजपुर) : आरा के रमना मैदान में सभा को संबोधित करने के जाते समय शुक्रवार को कन्हैया के काफिले पर हमला किया गया था. इस मामले में पुलिस ने शनिवार को वीडियो फुटेज के आधार पर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. गजराजगंज ओपी के एएसआइ हीरा लाल राय के बयान पर शिव सेना के प्रदेश संगठन सचिव विक्रमादित्य सिंह सहित 10 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है. इनमें से शिवसेना के प्रदेश संगठन सचिव विक्रमादित्य सिंह व व्यावसायिक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष संजय प्रसाद को जेल भेज दिया गया है. वहीं तीसरा आरोपित जख्मी सन्नी तिवारी का इलाज पुलिस की सुरक्षा में चल रहा है.
गृह सचिव से मिला छह सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल
पटना़ कन्हैया की सुरक्षा की मांग को लेकर शनिवार को जन गण मन यात्रा मोर्चा के छह सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने गृह सचिव आमिर सुबहानी से मुलाकात की. टीम ने शामिल सदस्यों ने आमिर सुबहानी को सभी घटनाओं की जानकारी दी और हमला करनेवालों पर कार्रवाई करने की मांग की. गृह सचिव ने डीएम को फोन कर सभी उपद्रवियों को जल्द गिरफ्तार करने का निर्देश दिया. प्रतिनिधिमंडल में कल्याणी, चन्द्रकांता, निवेदिता झा, अफजल हुसैन, अनारुल होदा व मिंटू शामिल थे.

Next Article

Exit mobile version