कैमूर में अपहरण के बाद नाबालिग से दुष्कर्म

भभुआ (कैमूर) : मोहनिया थाना क्षेत्र में एक नाबालिग को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. किशोरी ने महिला थाने में भरखर गांव निवासी पर मामला दर्ज कराया है. आवेदन में उसने बताया है कि तीन जून को सुबह छह बजे उसके मोबाइल पर भरखर निवासी जोखन साह के बेटे शुभम कुमार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 8, 2019 3:53 AM

भभुआ (कैमूर) : मोहनिया थाना क्षेत्र में एक नाबालिग को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. किशोरी ने महिला थाने में भरखर गांव निवासी पर मामला दर्ज कराया है. आवेदन में उसने बताया है कि तीन जून को सुबह छह बजे उसके मोबाइल पर भरखर निवासी जोखन साह के बेटे शुभम कुमार ने फोन किया कि उसके पास नया मोबाइल आया है, जो सस्ता है. वह आकर उसे देख ले. इसके बाद दो उसे बक्सर लेकर चले गये, जहां पहले से तीन-चार लोग मौजूद थे. वहां उसे एक कमरे में बंद कर दिया गया.

थोड़ी देर बाद शुभम आया और कोई नशीला पेय पदार्थ उसे पीने के लिए दिया. लेकिन, उसने पेय पदार्थ को जब पीने से इन्कार कर दिया, तो उसे जबरन पेय पदार्थ को पिलाया गया. नशीला पेय पीने के कुछ देर बाद ही वह अचेत हो गयी. अगले सुबह जब उसको होश आया, तो उसके पूरे शरीर में दर्द उठ रहा था और वह खून से लथपथ थी.

Next Article

Exit mobile version