सगे भाइयों को जमीन विवाद में फरसा से मार किया घायल

मोतिहारी : पहाड़पुर थाने के नोनेया तिवारी टोला में जमीन विवाद को लेकर रामप्रकाश ठाकुर व उसके भाई दीपक ठाकुर को फरसा से मार घायल कर दिया गया. दोनों भाईयों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. घटना को लेकर रामप्रकाश ने नगर थाना में आवेदन दिया है. उसने पुलिस को बताया है कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 16, 2019 1:20 AM

मोतिहारी : पहाड़पुर थाने के नोनेया तिवारी टोला में जमीन विवाद को लेकर रामप्रकाश ठाकुर व उसके भाई दीपक ठाकुर को फरसा से मार घायल कर दिया गया. दोनों भाईयों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.

घटना को लेकर रामप्रकाश ने नगर थाना में आवेदन दिया है. उसने पुलिस को बताया है कि दरवाजे पर बैठा था. इस दौरान रविरौशन तिवारी, रामेश्वर तिवारी, शंभुनाथ तिवारी, दिनानाथ तिवारी, मंजय तिवारी, सचितानंद तिवारी, मुन्ना तिवारी व नंदन तिवारी हरवे हथियार से लैस होकर पहुंचे. कहने लगे कि जिस रास्ते से होकर जाते हो, उधर से मत जाओ, जमीन हमारा है.

इतना कहने के साथ गाली गलौज करने लगे.विरोध करने पर फरसा से मार घायल कर दिया. दस हजार कैश व गले से हनुमानी लॉकेट छीनने का भी आरोप लगाया है. नगर पुलिस ने बताया कि आवेदन को कार्रवाई के लिए पहाड़पुर थाना भेजा जायेगा.

Next Article

Exit mobile version