बिहार : बेटी से मनचलें कर रहे थे छेड़खानी, पहुंचे पिता, किया विरोध, मारा चाकू

बेतिया (पश्चिमी चंपारण) : मुफस्सिल थाने के लालगढ़ चौक के पास शनिवार की सुबह स्कूल जा रही छात्रा से छेड़खानी का विरोध करने पर मनचलों ने पिता को चाकू से गोद कर जख्मी कर दिया. घायल को परिजनों ने इलाज के लिए जीएमसीएच सह एमजेके अस्पताल में भर्ती कराया है. नगर थाने के दारोगा जितेंद्र […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 24, 2017 9:56 AM
बेतिया (पश्चिमी चंपारण) : मुफस्सिल थाने के लालगढ़ चौक के पास शनिवार की सुबह स्कूल जा रही छात्रा से छेड़खानी का विरोध करने पर मनचलों ने पिता को चाकू से गोद कर जख्मी कर दिया. घायल को परिजनों ने इलाज के लिए जीएमसीएच सह एमजेके अस्पताल में भर्ती कराया है. नगर थाने के दारोगा जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि घायल का बयान दर्ज कर लिया गया है. एमजेके अस्पताल में भर्ती पिता ने बताया कि उनकी बेटी शहर के एक निजी स्कूल में 10 वीं की छात्रा है.
स्कूल आते वक्त करनेमया के गुंजन कुमार, रौनक कुमार छेड़ते थे. इसकी जानकारी छात्रा ने अपने परिजनों को दी थी. इसके बाद परिजन बेटी के साथ स्कूल तक आ-जा रहे थे. शनिवार की सुबह छात्रा साइकिल से स्कूल आ रही थी. पीछे से लड़की के पिता भी साइकिल से आ रहे थे. तभी दोनों मनचले लालगढ़ चौक के समीप छात्रा को छेड़ने लगे. पिता ने इसका विरोध किया, तो दोनों के साथ उनके चार भी अा गये. चाकू मार दिया.

Next Article

Exit mobile version