रियो ओलंपिक के बाद संन्‍यास लेंगी एमसी मैरीकॉम

नयी दिल्‍ली : पांच बार की विश्व चैंपियन और ओलंपिक में कांस्‍य पदक विजेता एमसी मैरीकॉम रियो ओलंपिक के बाद संन्‍यास लेने की तैयारी कर रही हैं. मैरीकॉम ने 2016 रियो ओलंपिक के बाद मुक्‍केबाजी से संन्‍यास की घोषणा कर दी है. उन्‍होंने कहा, यह फैसला बहुत सोच समझकर लिया है. यह मुक्‍केबाजी से संन्‍यास […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 30, 2015 4:09 PM

नयी दिल्‍ली : पांच बार की विश्व चैंपियन और ओलंपिक में कांस्‍य पदक विजेता एमसी मैरीकॉम रियो ओलंपिक के बाद संन्‍यास लेने की तैयारी कर रही हैं. मैरीकॉम ने 2016 रियो ओलंपिक के बाद मुक्‍केबाजी से संन्‍यास की घोषणा कर दी है.

उन्‍होंने कहा, यह फैसला बहुत सोच समझकर लिया है. यह मुक्‍केबाजी से संन्‍यास लेने का सही समय है. मैरीकॉम ने कहा, भगवान की कृपा से मैंने मुक्‍केबाजी में हर मुकाम पाया है. बस एक इच्‍छा है ओलंपिक में स्‍वर्ण जीतने की. मैं 2016 रियो ओलंपिक के लिए कड़ी मेहनत कर रही हूं.

मैरीकॉम ने कहा, मैंने संन्‍यास की घोषणा इसलिए की क्‍योंकि मैं अपने परिवार वालों को समय नहीं दे पा रही हूं. संन्‍यास के बाद मैं अपने परिवार को पूरी तरह से समय दे पाएंगी. ज्ञात हो मैरिकॉम अभी रियो ओलंपिक में क्‍वालीफाइ के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं.

Next Article

Exit mobile version