सौरभ वर्मा वियतनाम ओपन के फाइनल में

हो ची मिन्ह सिटी : भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी सौरभ वर्मा शनिवार को यहां वियतनाम ओपन बीडब्ल्यूएफ टूर सुपर 100 टूर्नामेंट के पुरुष एकल सेमीफाइनल में जापान के मिनोरु कोगा को सीधे सेटो में शिकस्त देकर फाइनल में पहुंच गये. दूसरे वरीय सौरभ ने 75 हजार डालर पुरस्कार राशि वाले इस टूर्नामेंट में विश्व रैंकिंग में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 14, 2019 4:43 PM

हो ची मिन्ह सिटी : भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी सौरभ वर्मा शनिवार को यहां वियतनाम ओपन बीडब्ल्यूएफ टूर सुपर 100 टूर्नामेंट के पुरुष एकल सेमीफाइनल में जापान के मिनोरु कोगा को सीधे सेटो में शिकस्त देकर फाइनल में पहुंच गये.

दूसरे वरीय सौरभ ने 75 हजार डालर पुरस्कार राशि वाले इस टूर्नामेंट में विश्व रैंकिंग में 112वें स्थान पर काबिज मिनोरु को 51 मिनट तक चले मुकाबले में 22-20 21-15 से हराया.

पिछले साल डच ओपन और कोरिया ओपन का खिताब जीतने वाले इस राष्ट्रीय चैम्पियन का फाइनल में सामना चीन के सुन फेई शिआंग से होगा. सौरभ ने इस साल की शुरुआत में स्लोवेनिया अंतरराष्ट्रीय में खिताबी जीत दर्ज करने के दौरान मिनोरु को हराया था.

जीत के बाद सौरभ ने ट्वीट किया, जापान के मिनोरु कोगा के खिलाफ 22-20, 21-15 से जीत दर्ज कर वियतनाम ओपन सुपर 100 टूर्नामेंट के फाइनल पहुंचा, खिताब के लिए कल (रविवार) को चीन के खिलाड़ी के खिलाफ खेलूंगा.

Next Article

Exit mobile version