Twitter पर तेंदुलकर औऱ गोल्डेन गर्ल हिमा दास की बातचीत जीत लेगी आपका दिल

फर्राटा दौड़ में भारत की नई उड़न परी हिमा दास का नाम इन दिनों सबकी ही जुबान पर है. ढिंग एक्सप्रेस के नाम से मशहूर भारत की युवा एथलीट हिमा दास ने इस महीने यूरोप में अलग-अलग प्रतियोगिताओं में पांच गोल्ड मेडल जीते. हिमा दास के शानदार प्रदर्शन को राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री सहित क्रिकेट जगत की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 22, 2019 12:43 PM

फर्राटा दौड़ में भारत की नई उड़न परी हिमा दास का नाम इन दिनों सबकी ही जुबान पर है. ढिंग एक्सप्रेस के नाम से मशहूर भारत की युवा एथलीट हिमा दास ने इस महीने यूरोप में अलग-अलग प्रतियोगिताओं में पांच गोल्ड मेडल जीते. हिमा दास के शानदार प्रदर्शन को राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री सहित क्रिकेट जगत की तमाम दिग्गज हस्तियों ने सलाम किया है.

सचिन तेंदुलकर ने रविवार शाम ट्विटर के जरिए हिमा दास को बधाई दी. इस पर हिमा ने जवाब दिया- ‘आज शाम को ऐसा लगा कि मेरा सपना सच हो गया है. मुझे मेरे आदर्श और क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर का फोन आया. आपने शुभकामनाएं दी और प्रेरणास्रोत शब्‍द कहे, उसके लिए धन्‍यवाद. मैं अपने मिशन को पूरा करने में कोई कमी नहीं छोडूंगी.’

वहीं हिमा दास ने भी तेंदुलकर को ‘हॉल ऑफ फेम’ में चुने जाने के लिए बधाई दी, जिस पर तेंदुलकर ने उनसे जल्द मिलने की बात कही. हिमा ने जवाब में लिखा, ‘वो भारत लौटकर तेंदुलकर की बधाई लेने के लिए उनसे जरूर मिलेंगे’ इन दोनों के बीच ट्विटर पर हुई ये बातचीत आपका दिल जीत लेगी.

बता दें कि हिमा ने शिनवार को चेकगणराज्य में नोवे मेस्टो नाड मेटुजी ग्रां प्री में महिलाओं की 400 मीटर स्पर्धा में पहला स्थान हासिल किया. इससे पहले वे दो जुलाई को यूरोप में, सात जुलाई को कुंटो एथलेटिक्स मीट में, 13 जुलाई को चेक गणराज्य में ही और 17 जुलाई को टाबोर ग्रां प्री में अलग-अलग स्पर्धाओं में स्वर्ण जीत चुकी हैं.
पीएम मोदी ने भी हिमा दास की उपलब्धि पर बधाई दी.

Next Article

Exit mobile version