कोपा कप फुटबॉल : अर्जेंटीना के खिलाफ सेमीफाइनल से पहले ब्राजील के कोच की नींद उड़ी

बेलो होरिजोंटे (ब्राजील) : ब्राजील के कोच टिटे ने कहा कि अर्जेंटीना के खिलाफ कोपा अमेरिका कप के सेमीफाइनल मुकाबले से पहले उनकी रातों की नींद उड़ गयी है. सेमीफाइनल मुकाबला भारतीय समयानुसार बुधवार सुबह खेला जाना है. कोपा अमेरिका कप 2016 में टीम के खराब प्रदर्शन के बाद डुंगा की जगह कोच बने टिटे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 2, 2019 3:38 PM

बेलो होरिजोंटे (ब्राजील) : ब्राजील के कोच टिटे ने कहा कि अर्जेंटीना के खिलाफ कोपा अमेरिका कप के सेमीफाइनल मुकाबले से पहले उनकी रातों की नींद उड़ गयी है.

सेमीफाइनल मुकाबला भारतीय समयानुसार बुधवार सुबह खेला जाना है. कोपा अमेरिका कप 2016 में टीम के खराब प्रदर्शन के बाद डुंगा की जगह कोच बने टिटे ने कहा कि वह अभी उसी तरह से नर्वस है जैसे राष्ट्रीय टीम से जुड़ने के समय थे.

उन्होंने अर्जेंटीना के खिलाफ होने वाले सेमीफाइनल से पहले कहा, मैं ठीक से सो नहीं पा रहा हूं. मैं सुपरमैन नहीं हूं, मैं जैसा हूं, वैसा हूं. मैं इससे निपट सकता हूं. टिटे के दिमाग में 2014 विश्व कप में जर्मनी से 7-1 से मिली हार की यादें ताजा है.

उन्होंने कहा, सोमवार को मैं सुबह सवा तीन बजे उठ गया, मैं सोच रहा था कि क्या करना चाहिए. कोच के तौर में मेरे पास कुछ लिखने के लिए हमेशा एक नोट पैड रहता है, कोच होने की यह एक सच्चाई है, सिर्फ मैं ही नहीं मुझे लगता है लियोनेल स्कालोनी (अर्जेंटीना के कोच) के साथ भी ऐसा होगा.

Next Article

Exit mobile version