खून से लथपथ चोटिल घुटनों के साथ भी छक्के लगा रहे थे शेन वाटसन, हरभजन ने किया यह ट्‌वीट…

नयी दिल्ली : शेन वाटसन ने प्रतिबद्धता का नायाब नमूना पेश करते हुए मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल फाइनल में घुटने से खून बहने के बावजूद शानदार बल्लेबाजी की. चेन्नई के इस बल्लेबाज की खून से सनी पतलून भले ही टीवी कैमरों की नजर में नहीं आयी हो लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स के उनके साथी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 14, 2019 1:18 PM

नयी दिल्ली : शेन वाटसन ने प्रतिबद्धता का नायाब नमूना पेश करते हुए मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल फाइनल में घुटने से खून बहने के बावजूद शानदार बल्लेबाजी की. चेन्नई के इस बल्लेबाज की खून से सनी पतलून भले ही टीवी कैमरों की नजर में नहीं आयी हो लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स के उनके साथी खिलाड़ी हरभजन सिंह ने बताया कि मैच के बाद वाटसन को छह टांके लगे . चेन्नई वह मैच एक रन से हार गई. हरभजन ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर वाटसन की तस्वीर डालकर बताया कि उसके बायें घुटने से खून बह रहा था .

उन्होंने लिखा ,‘‘ क्या आपको उसके बायें घुटने से रिसता खून दिख रहा है . उसे मैच के बाद छह टांके आये . वह डाइव लगाते हुए चोटिल हो गया था लेकिन किसी को बताये बिना बल्लेबाजी करता रहा .’ वाटसन ने 80 रन बनाये और आखिरी ओवर में रन आउट हो गए . बाद में चेन्नई टीम ने अपने ट्विटर हैंडिल पर यही तस्वीर डाली जिसके बाद टीम के प्रशंसकों ने वाटसन की तारीफों के पुल बांधने शुरू कर दिये .

Next Article

Exit mobile version