VIDEO : आखिर क्यों बोले एमएस धौनी- …तो मुझे कोई IPL नीलामी में नहीं खरीदेगा

चेन्नई : सलामी बल्लेबाज शेन वाटसन मंगलवार को शतक से चूक गये लेकिन उनकी तूफानी पारी की बदौलत चेन्नई सुपरकिंग्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में सनराइजर्स हैदराबाद को छह विकेट से पटखनी दी और फिर अंक तालिका के शीर्ष पर जगह बनाकर प्ले आफ की ओर मजबूत कदम बढ़ाये. इस मुकाबले में पिछली चैंपियन चेन्नई […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 24, 2019 8:27 AM

चेन्नई : सलामी बल्लेबाज शेन वाटसन मंगलवार को शतक से चूक गये लेकिन उनकी तूफानी पारी की बदौलत चेन्नई सुपरकिंग्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में सनराइजर्स हैदराबाद को छह विकेट से पटखनी दी और फिर अंक तालिका के शीर्ष पर जगह बनाकर प्ले आफ की ओर मजबूत कदम बढ़ाये. इस मुकाबले में पिछली चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स ने शेन वॉटसन के शानदार 96 रन की मदद से सनराइजर्स हैदराबाद को हराया.

VIDEO

चेन्नई के सामने जीत के लिए 176 रनों का लक्ष्य था जो उसने 19.5 ओवर में चार विकेट खोकर हासिल कर लिया. मैच काफी रोमांचक रहा. लेकिन इस मैच के बाद अधिक चर्चा चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के एक बयान की हो रही है.

मैच में जीत दर्ज करने के बाद हर्षा भोगले ने उनसे पूछा कि वह बार-बार चेन्नई को फ़ाइनल में कैसे पहुंचा देते हैं, इसका राज क्या है. इस सवाल का जवाब देते हुए धौनी ने कहा कि यदि मैं ये सबको बता दूंगा… तो वो यानी चेन्नई मुझे नीलामी में खरीदने का काम नहीं करेंगे…ये एक ट्रेड सीक्रेट है…हां बिल्कुल, लोगों और फ्रैंचाइजी का समर्थन का भी अहम रोल होता है.

आगे धौनी ने कहा कि सपोर्ट स्टाफ को भी बड़ा श्रेय दिया जाना चाहिए…जो टीम का माहौल अच्छा बनाये रखते हैं. इसके अलावा मैं कोई खुलासा फिल हाल नहीं कर सकता जबतक कि मैं रिटायर नहीं होता…

Next Article

Exit mobile version