IPL 2019: कोलकाता को हराने के बाद दीपक चाहर ने पिच को लेकर कही ये बात

चेन्नई : चेन्नई सुपरकिंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने अपने कप्तान महेंद्र सिंह धौनी से सहमति जताते हुए कहा कि यहां अब तक अपने सभी मैच जीतने के बावजूद उनकी टीम को अपने घरेलू मैदान पर बेहतर पिच की जरूरत है. चेन्नई के कप्तान धौनी ने कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ कम स्कोर वाले मैच […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 10, 2019 11:01 AM

चेन्नई : चेन्नई सुपरकिंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने अपने कप्तान महेंद्र सिंह धौनी से सहमति जताते हुए कहा कि यहां अब तक अपने सभी मैच जीतने के बावजूद उनकी टीम को अपने घरेलू मैदान पर बेहतर पिच की जरूरत है. चेन्नई के कप्तान धौनी ने कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ कम स्कोर वाले मैच में सात विकेट से जीत के बाद चेपक की पिच की आलोचना की थी.

केकेआर के खिलाफ 20 रन देकर तीन विकेट लेने वाले चाहर ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘मुझे खुशी है कि मैंने अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन निश्चित तौर पर हम बेहतर विकेट चाहते हैं.” उन्होंने कहा, ‘‘कोई भी इस तरह का विकेट नहीं चाहता. ऐसा मिट्टी और गर्मी के कारण हो रहा है. यहां काफी गर्मी है. पिच क्यूरेटर हमें अच्छा विकेट देने के लिये अपनी तरफ से सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहे हैं लेकिन आखिर में आप इसमें कुछ नहीं कर सकते.”

Next Article

Exit mobile version