चाइना ओपन : अश्विनी-सत्विक की जोड़ी ने किया उलटफेर, श्रीकांत भी जीते

चांगजू : भारत के सत्विकसाईराज रंकीरेड्डी और अश्विनी पोनप्पा की जोड़ी ने यहां चाइना ओपन की मिश्रित स्पर्धा में इंग्लैंड के मार्कस इलिस और लौरेन स्मिथ की जोड़ी को हराकर उलटफेर करते हुए प्री क्वार्टरफाइनल में प्रवेश किया. सत्विकसाईराज और अश्विनी की जोड़ी बीते समय में दो बार मार्कस-लौरेन की जोड़ी से हार चुकी है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 19, 2018 7:16 PM

चांगजू : भारत के सत्विकसाईराज रंकीरेड्डी और अश्विनी पोनप्पा की जोड़ी ने यहां चाइना ओपन की मिश्रित स्पर्धा में इंग्लैंड के मार्कस इलिस और लौरेन स्मिथ की जोड़ी को हराकर उलटफेर करते हुए प्री क्वार्टरफाइनल में प्रवेश किया.

सत्विकसाईराज और अश्विनी की जोड़ी बीते समय में दो बार मार्कस-लौरेन की जोड़ी से हार चुकी है. लेकिन दुनिया की 25वें नंबर की जोड़ी ने रणनीति का अच्छी तरह कार्यान्वयन किया और राष्ट्रमंडल खेलों में रजत पदक जीतने वाली जोड़ी को एक घंटे तीन मिनट में 21-13 20-22 21-17 से मात दी.

अब भारतीय जोड़ी का सामना चीन के झेंग सिवेई और हुआंग याकियोंग की शीर्ष वरीय जोड़ी से होगा. सातवें वरीय के श्रीकांत भी प्री क्वार्टर में पहुंच चुके हैं. पिछले हफ्ते जापान ओपन के क्वार्टरफाइनल में पहुंचे श्रीकांत ने डेनमार्क के रासमस गेमके को 21-9 21-9 से पराजित किया और अब उनका सामना थाईलैंड के सुपानयू अविहिंगसानोन से होगा.

हालांकि राष्ट्रमंडल खेलों में रजत पदक जीतने वाली सत्विक और चिराग शेट्टी की पुरुष युगल जोड़ी को गोह वी शेम और टान वी कियोंग की मलेशियाई जोड़ी से 19-21 20-22 से हार का मुंह देखना पड़ा.राष्ट्रमंडल खेलों की कांस्य पदकधारी पोनप्पा और एन सिक्की रेड्डी को महिला युगल में कोरिया की किम सो यियोंग और कोंग ही योंग की जोड़ी से 10-21 18-21 से पराजय मिली.

Next Article

Exit mobile version