सेरेना को था जान का खतरा, पति ने जज्‍बे को किया सलाम

लंदन : टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स के पति एलेक्सिस ओहानियन ने कहा कि उन्हें डर था कि पिछले साल बेटी को जन्म देने के बाद उनकी पत्नी की जान जा सकती है. इंटरनेट व्यवसायी और रेडिट के संस्थापक ओहानियान ने बेहद ही जटिल सर्जरी के बाद मैदान पर वापसी करने के लिए सेरेना को सैल्यूट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 15, 2018 7:31 PM

लंदन : टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स के पति एलेक्सिस ओहानियन ने कहा कि उन्हें डर था कि पिछले साल बेटी को जन्म देने के बाद उनकी पत्नी की जान जा सकती है.

इंटरनेट व्यवसायी और रेडिट के संस्थापक ओहानियान ने बेहद ही जटिल सर्जरी के बाद मैदान पर वापसी करने के लिए सेरेना को सैल्यूट किया. सेरेना हांलाकि विम्बलडन के फाइनल में हार के कारण अपना आठवां विम्बलडन खिताब जीतने से चूक गयी.

फाइनल में जर्मनी की एंजेलिक कर्बर ने सेरेना 6- 3, 6- 3 को हराकर महिला एकल खिताब अपने नाम किया. ओहानियन ने इंस्टाग्राम पर लिखा , बेटी के जन्म के बाद मैंने सर्जरी से पहले अपनी पत्नी को चूमा और हम दोनों में से कोई नहीं जानता था कि वह वापस आयेगी या नहीं.उन्होंने कहा , हम सिर्फ यह चाहते थे कि वह बच जाए लेकिन 10 महीने के बाद वह विम्बलडन के फाइनल में है. सेरेना पिछले साल सितंबर में मां बनी थी लेकिन खून का थक्का जमने के कारण उन्हें सर्जरी करवानी पड़ी.

इसे भी पढ़ें…

सेरेना को हराकर कर्बर ने जीता पहला विंबलडन खिताब

ओहानियन से कहा , एंजेलिक कर्बर आपको शुभकामनाएं. सेरेना जल्द ही फिर से इस ट्रॉफी को उठाएंगी. फिलहाल घर में कोई बेसब्री से उनका इंतजार कर रहा है. हमारे परिवार को पता है कि वह कई खिताब जीतेंगी. उन्होंने अभी सिर्फ शुरुआत की है. मैं इससे ज्यादा गौरवान्वित नहीं हो सकता.

Next Article

Exit mobile version