CWG 2018 : राष्ट्रमंडल खेलों के प्रमुख ने फीके समापन समारोह के लिए माफी मांगी

गोल्ड कोस्ट : गोल्ड कोस्ट राष्ट्रमंडल खेलों के प्रमुख पीटर बीटी स्वीकार किया है कि आयोजकों ने रविवार के समापन समारोह को नीरस बना दिया. उन्होंने इस आलोचना को स्वीकार किया है कि लंबे भाषण के कारण दर्शक स्टेडियम से जा रहे थे जबकि प्रसारण में खिलाड़िेयों को अधिक तवज्जो नहीं मिली. आयोजन समिति के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 16, 2018 3:16 PM

गोल्ड कोस्ट : गोल्ड कोस्ट राष्ट्रमंडल खेलों के प्रमुख पीटर बीटी स्वीकार किया है कि आयोजकों ने रविवार के समापन समारोह को नीरस बना दिया. उन्होंने इस आलोचना को स्वीकार किया है कि लंबे भाषण के कारण दर्शक स्टेडियम से जा रहे थे जबकि प्रसारण में खिलाड़िेयों को अधिक तवज्जो नहीं मिली. आयोजन समिति के अध्यक्ष बीटी ने माफी मांगते हुए कहा, हमने गलती कर दी.

ओलंपिक और राष्ट्रमंडल खेलों के समापन समारोह औपचारिक उद्घाटन समारोह की तुलना में अधिक सहज होते हैं जिसमें खिलाड़ियों और उनकी उपलब्धियों के जश्न पर अधिक ध्यान दिया जाता है.

इसे भी पढ़ें….

CWG 2018 : राष्ट्रमंडल खेलों में चमके युवा और अनुभवी खिलाड़ी, भारत का अब तक का तीसरा सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन

लेकिन आयोजकों ने समारोह की शुरुआत से पहले ही खिलाड़ियों को करारा स्टेडियम में प्रवेश कराने का फैसला किया जिससे टीवी दर्शकों को उन्हें देखने का मौका नहीं मिला. बीटी ने सोमवार को कई ट्वीट करके कहा कि समारोह उस तरह नहीं हो पाया जिस तरह की आयोजकों ने योजना बनाई थी.

Next Article

Exit mobile version