भारत चैंपियंस ट्राफी में खिताब का प्रबल दावेदार : प्रसन्ना

नयी दिल्ली: महान स्पिनर ईरापल्ली प्रसन्ना का मानना है कि भारत का संतुलित आक्रमण उसे चैम्पियंस ट्राफी में खिताब का प्रबल दावेदार बनाता है.प्रसन्ना ने कहा ,‘‘ मेरा मानना है कि भारत और आस्ट्रेलिया सबसे संतुलित टीमें हैं. इन्हें फाइनल में पहुंचना चाहिए. भारत का आक्रमण बहुत अच्छा है जिसमें छह विशेषज्ञ गेंदबाज हैं.” पूर्व […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 25, 2017 5:18 PM

नयी दिल्ली: महान स्पिनर ईरापल्ली प्रसन्ना का मानना है कि भारत का संतुलित आक्रमण उसे चैम्पियंस ट्राफी में खिताब का प्रबल दावेदार बनाता है.प्रसन्ना ने कहा ,‘‘ मेरा मानना है कि भारत और आस्ट्रेलिया सबसे संतुलित टीमें हैं. इन्हें फाइनल में पहुंचना चाहिए. भारत का आक्रमण बहुत अच्छा है जिसमें छह विशेषज्ञ गेंदबाज हैं.”

पूर्व आफ स्पिनर ने कहा कि कि स्पिनर आर अश्विन और रविंद्र जडेजा 2013 की तरह ही अहम भूमिका निभायेंगे. जडेजा ने 12 – 13 की औसत से 12 विकेट लिये थे जबकि अश्विन ने आठ विकेट चटकाये. प्रसन्ना ने कहा ,‘‘ मैं कुलदीप यादव को भी टीम में देखना चाहता था लेकिन इंग्लैंड में तेज गेंदबाजों की भी जरूरत है और यही वजह होगी कि वह टीम में जगह नहीं बना सका.”

उन्होंने कहा ,‘‘ स्पिनरों के 20 ओवर भी अहम होंगे. यह 50 ओवरों का मैच है और उनका काम बीच के ओवरों में रनगति रोककर विकेट लेना होगा.” उन्होंने कहा कि यह टीम काफी संतुलित लग रही है. उन्होंने कहा ,‘‘ मौजूदा टीम काफी अनुभवी है. कोर खिलाडी वहीं हैं और 15 में से नौ 2013 की विजेता टीम में थे.”

Next Article

Exit mobile version