जब बैट्‌समैन ने कंधा मारकर बॉलर को मैदान पर गिराया और फिर…

सिडनी : आस्ट्रेलिया में एक क्रिकेट मैच के दौरान मैदान पर ही खिलाड़ी उस समय भिड़ गये जब एक बल्लेबाज ने विकेट का जश्न मना रहे गेंदबाज को कंधा मारकर जमीन पर गिरा दिया. यह घटना आनलाइन वायरल हो चुकी है. क्रिकेट के नियम बनाने वाले मेरिलबोन क्रिकेट क्लब ने मैदान में खराब बर्ताव के […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | March 15, 2017 12:35 PM

सिडनी : आस्ट्रेलिया में एक क्रिकेट मैच के दौरान मैदान पर ही खिलाड़ी उस समय भिड़ गये जब एक बल्लेबाज ने विकेट का जश्न मना रहे गेंदबाज को कंधा मारकर जमीन पर गिरा दिया.

यह घटना आनलाइन वायरल हो चुकी है. क्रिकेट के नियम बनाने वाले मेरिलबोन क्रिकेट क्लब ने मैदान में खराब बर्ताव के लिए हाल में सजा देने के नये नियम की घोषणा की. पिछले सप्ताहांत की इस फुटेज में विक्टोरिया की याकंदानदाह का तेज गेंदबाज एस्कडेल के बल्लेबाज को बोल्ड करने के बाद जश्न मनाता हुआ उसकी ओर आ रहा है.
बल्लेबाज को हालांकि गेंदबाज का जश्न मनाना नागवार गुजरा और उसने कंधा मारकर उसे मैदान पर गिरा दिया. इसके बाद एक क्षेत्ररक्षक बल्लेबाज की ओर बढ़ा और उसे धक्का दिया जिसके बाद साथी क्षेत्ररक्षक भी झड़प में शामिल हो गये.गेंदबाज को चार हफ्ते की निलंबित सजा सुनायी गयी है जबकि बल्लेबाज और क्षेत्ररक्षकों को अगले साल जनवरी तक प्रतिबंधित कर दिया गया है.

Next Article

Exit mobile version