मंगेतर हेजल कीच के साथ नस्‍लभेदी बर्ताव पर भड़के युवराज, कार्रवाई की मांग की

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया के क्रिकेटर युवराज सिंह की मंगेतर हेजल कीच ने अपने साथ नस्‍लभेदी बर्ताव का आरोप लगाया है. कीच ने मनी ट्रांस्‍फर सेवा देने वाली कंपनी पर आरोप लगाया है. उन्‍होंने सोशल मीडिया में अपने साथ हुए नस्‍लभेदी बर्ताव के बारे में जानकारी दी. कीच ने आरोप लगाया कि मनी ट्रांस्‍फर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 31, 2016 5:01 PM

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया के क्रिकेटर युवराज सिंह की मंगेतर हेजल कीच ने अपने साथ नस्‍लभेदी बर्ताव का आरोप लगाया है. कीच ने मनी ट्रांस्‍फर सेवा देने वाली कंपनी पर आरोप लगाया है. उन्‍होंने सोशल मीडिया में अपने साथ हुए नस्‍लभेदी बर्ताव के बारे में जानकारी दी.

कीच ने आरोप लगाया कि मनी ट्रांस्‍फर करने वाली कंपनी उन्‍हें पैसे देने से इस लिए मना कर दिया क्‍योंकि उनका नाम हिंदू जैसा नहीं लगता है. हेजल ने ट्वीट कर बताया, मैं अब तक जितने भी लोगों से मिली हूं, उसमें सबसे अधिक वेस्‍टर्न यूनियन जयपुर में काम करने वाले कर्मचारी नस्‍लभेदी बर्ताव करते हैं. उन्‍होंने मुझे पैसे देने से मना कर दिये क्‍योंकि मेरा नाम हिंदुओं जैसा नहीं लगता है.

उन्‍होंने आगे लिखा, मैं जन्‍म से हिंदू हूं, लेकिन इससे वेस्‍टर्न यूनियन के कर्मचारियों को क्‍या करना है. मेरे साथ हुए इस दुर्व्‍यवहार से काफी दुखी हूं. इस पर युवराज सिंह भी भड़क गये और ताबड़तोड़ ट्वीट करते हुए वेस्‍टर्न यूनियन के कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. उन्‍होंने ट्वीट किया, इस तरह के बर्ताव बरदास्‍त नहीं किये जा सकते हैं.
मैं उम्‍मीद करता हूं कि वेस्‍टर्न यूनियन के कर्मचारियों के खिलाफ इस तरह के व्‍यवहार के लिए कार्रवाई की जाएगी. उन्‍होंने आगे लिखा हम सभी मनुष्‍य हैं और इस तरह का नस्‍लभेदी बर्ताव बरदास्‍त नहीं किया जाएगा.ज्ञात हो युवराज सिंह और हेजल कीच की सगाई एक साल पहले ही हुई है, हालांकि अब तक दोनों की शादी की तारीख तय नहीं हुई है.

Next Article

Exit mobile version