देखें, धौनी-कोहली का ”विराट प्रेम”

खेल डेस्‍क नयी दिल्‍ली : अनिल कुंबले के मुख्‍य कोच बनने के बाद से भारतीय क्रिकेट में बदलाव दिख रहा है. कल बेंगलुरू में कोच अनिल कुंबले और अंडर-19 टीम के कोच राहुल द्रविड की अगुआई में भारतीय क्रिकेट के लिए रणनीति बनायी गयी. बैठक में टीम इंडिया के दोनों फॉर्मेट के कप्‍तान महेंद्र सिंह […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 4, 2016 6:24 PM

खेल डेस्‍क

नयी दिल्‍ली : अनिल कुंबले के मुख्‍य कोच बनने के बाद से भारतीय क्रिकेट में बदलाव दिख रहा है. कल बेंगलुरू में कोच अनिल कुंबले और अंडर-19 टीम के कोच राहुल द्रविड की अगुआई में भारतीय क्रिकेट के लिए रणनीति बनायी गयी.

देखें, धौनी-कोहली का ''विराट प्रेम'' 4

बैठक में टीम इंडिया के दोनों फॉर्मेट के कप्‍तान महेंद्र सिंह धौनी और विराट कोहली भी मौजूद थे. इस दौरान धौनी और विराट कोहली जिस अंदाज में एक-दूसरे के साथ मुलाकात की उसे देखकर आपको काफी सुकून मिलेगा. दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाया, साथ बैठे और हाथ मिलाया. दोनों को एक साथ देखकर कहीं से नहीं लग रहा है कि इनके बीच थोड़ी भी दुरियां हैं.

देखें, धौनी-कोहली का ''विराट प्रेम'' 5

गौरतलब हो कि कुछ दिनों पहले शास्‍त्री के टीम निदेशक पद पर रहते हुए मीडिया में धौनी और विराट कोहली के बीच विवाद की खबरें आयी थीं. मीडिया में जिस तरह की खबरें चलीं उसके अनुसार ऐसा समझा जा रहा था कि धौनी और कोहली के बीच रिश्‍ता सामान्‍य नहीं है.

देखें, धौनी-कोहली का ''विराट प्रेम'' 6

Next Article

Exit mobile version