बीसीसीआई ने शहरयार खान से बात कर पाकिस्तानी खिलाड़ियों की सुरक्षा का आश्वासन दिया

कराची : भारत और पाकिस्तान के बीच धर्मशाला में विश्व टी20 के मैच को लेकर बनी असमंजस की स्थिति के बीच बीसीसीआई अध्यक्ष शशांक मनोहर ने आज पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के प्रमुख शहरयार खान से फोन पर बात करके उन्हें आईसीसी प्रतियोगिता के दौरान उनके खिलाड़ियों को सर्वश्रेष्ठ सुरक्षा मुहैया कराने का आश्वासन दिया. पीसीबी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 2, 2016 10:30 AM

कराची : भारत और पाकिस्तान के बीच धर्मशाला में विश्व टी20 के मैच को लेकर बनी असमंजस की स्थिति के बीच बीसीसीआई अध्यक्ष शशांक मनोहर ने आज पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के प्रमुख शहरयार खान से फोन पर बात करके उन्हें आईसीसी प्रतियोगिता के दौरान उनके खिलाड़ियों को सर्वश्रेष्ठ सुरक्षा मुहैया कराने का आश्वासन दिया.

पीसीबी अधिकारियों के अनुसार मनोहर ने शहरयार से बात की. हिमाचल प्रदेश सरकार ने मैच के लिए सुरक्षा मुहैया कराने में असमर्थता जतायी थी जिस पर पीसीबी प्रमुख ने इस पर चिंता जतायी. मैच 19 मार्च को हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में होना है. अधिकारी ने कहा, ‘‘मनोहर ने हर मसले पर विस्तार से बात की और उन्हें आश्वासन दिया कि बीसीसीआई सभी ताजा घटनाक्रम पर नजर रखे हुए है. उन्होंने शहरयार से कहा कि बीसीसीआई सचिव अनुराग ठाकुर, जो टूर्नामेंट के निदेशक भी हैं, भी धर्मशाला के हैं और इस मसले से निबट लेंगे. ”

एक अन्य सूत्र ने बताया कि मनोहर ने पीसीबी प्रमुख को पाकिस्तानी टीम और भारत दौरे पर आने वाले मीडियाकर्मियों को सर्वश्रेष्ठ सुरक्षा मुहैया कराने का आश्वासन दिया. सूत्रों ने कहा, ‘‘यह फोन ऐसे समय में आया है जबकि पीसीबी भारतीय मीडिया की इन रिपोर्टों से चिंतित थी कि राज्य सरकार और अन्य राजनेता नहीं चाहते कि पाकिस्तान भारत के खिलाफ अपना टी20 मैच धर्मशाला में खेले. ”

Next Article

Exit mobile version