जब लक्ष्‍मण और अजहर को लेकर फंसे शेन वार्न

नयी दिल्‍ली : ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व दिग्‍गज स्पिनर शेन वार्न इन दिनों क्रिकेट खेलने वाले सभी देशों की अपनी सर्वश्रेष्ठ टीम का चुनाव कर रहे हैं. वार्न अपनी टीम में उन्‍हीं खिलाडियों को जगह दे रहे हैं जिसके खिलाफ उन्‍होंने कम से कम एक मैच खेला हो. टीम चयन के बाद वार्न इसे फेसबुक में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 16, 2015 7:07 PM

नयी दिल्‍ली : ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व दिग्‍गज स्पिनर शेन वार्न इन दिनों क्रिकेट खेलने वाले सभी देशों की अपनी सर्वश्रेष्ठ टीम का चुनाव कर रहे हैं. वार्न अपनी टीम में उन्‍हीं खिलाडियों को जगह दे रहे हैं जिसके खिलाफ उन्‍होंने कम से कम एक मैच खेला हो. टीम चयन के बाद वार्न इसे फेसबुक में शेयर भी करते हैं.

शेन वार्न ने भारतीय टीम के खिलाडियों को लेकर अपनी एक बेस्ट टीम का चुनाव किया है. उन्‍होंने अपनी टीम का कप्‍तान सौरव गांगुली को बनाया है. वार्न की सर्वश्रेष्ठ भारतीय टेस्ट एकादश टीम के चुनाव के बारे में बड़ा खुलासा किया. उन्‍होंने कहा, वे जिन देशों के खिलाफ खेले हैं, उसमें सबसे अधिक परेशानी भारतीय टीम के चयन को लेकर हुई.

उन्‍होंने कहा, भारतीय टीम के चुनाव में सबसे अधिक परेशानी नंबर छह के स्‍थान को लेकर हुई. इस स्‍थान के लिए दो दावेदार वीवीएस लक्ष्‍मण और मोहम्‍मद अजहरूद्दीन थे. दोनों खिलाडियों को टीम में शामिल करना मजबूरी थी. दोनों ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्‍हें इग्‍नोर नहीं किया जा सकता है. इसके अलावा उन्‍होंने बताया कि टीम चयन में उन्‍होंने मनोज प्रभाकर,संजय मांजरेकर, जहीर खान और रवि शास्‍त्री को लेकर भी विचार किया था.

Next Article

Exit mobile version