महेंद्र सिंह धौनी ने सचिन को बताया अपना भगवान

न्यूयार्क : सचिन तेंदुलकर को अपना आदर्श बताते हुए भारत की एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने कहा कि इस महान बल्लेबाज की विनम्रता और खेल के प्रति जज्बा उनके और अन्य लोगों के लिए प्ररेणा थी. उत्तर अमेरिका बिहार झारखंड संघ द्वारा न्यूजर्सी में अपने सम्मान में आयोजित कार्यक्रम के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 1, 2015 9:21 PM

न्यूयार्क : सचिन तेंदुलकर को अपना आदर्श बताते हुए भारत की एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने कहा कि इस महान बल्लेबाज की विनम्रता और खेल के प्रति जज्बा उनके और अन्य लोगों के लिए प्ररेणा थी.

उत्तर अमेरिका बिहार झारखंड संघ द्वारा न्यूजर्सी में अपने सम्मान में आयोजित कार्यक्रम के दौरान विकेटकीपर बल्लेबाज धौनी ने भारतीय प्रवासियों से कहा, जब हम बड़े हो रहे थे तो हम सचिन (तेंदुलकर) को खेलते हुए देखते थे, वह हम सभी के लिए भगवान की तरह थे. उनके आसपास ऐसी चमक थी. धौनी ने कहा कि तेंदुलकर काफी अच्छे आदर्श हैं क्योंकि वह सफल होने के साथ साथ विनम्र भी हैं.

धौनी ने कहा कि जब उन्होंने क्रिकेट खेलना शुरु किया था तो उन्होंने देखा कि कैसे वह (तेंदुलकर) प्रक्रिया में विश्वास करता है. वेब पोर्टल अमेरिकन बाजार में संक्षित वीडियो धौने कहा, वह जब भी मैदान पर उतरता था तब वह एक क्रिकेटर के रुप में सुधार करना चाहता था. मुझे लगता है कि वह अदर्श व्यक्ति है जिसे देखकर आगे बढ़ा जाए और हमने ऐसा ही किया.

Next Article

Exit mobile version