अकरम के साथ रोड रेज में शामिल कार बरामद

कराची : पाकिस्तानी पुलिस ने कहा कि उन्होंने आखिर वह कार बरामद कर ली है जो शहर के व्यस्त कारसाज इलाके में दिग्गज आलराउंडर वसीम अकरम के साथ रोड रेज की घटना में शामिल थी. कराची पूर्व क्षेत्र के डीआईजी अहमद शेख ने कल पत्रकारों से कहा कि पुलिस ने कार बरामद कर ली है […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 9, 2015 12:02 PM

कराची : पाकिस्तानी पुलिस ने कहा कि उन्होंने आखिर वह कार बरामद कर ली है जो शहर के व्यस्त कारसाज इलाके में दिग्गज आलराउंडर वसीम अकरम के साथ रोड रेज की घटना में शामिल थी. कराची पूर्व क्षेत्र के डीआईजी अहमद शेख ने कल पत्रकारों से कहा कि पुलिस ने कार बरामद कर ली है और ड्राइवर की पहचान भी कर ली गयी है. आबिद नाम के इस ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है.

लेकिन उन्होंने स्वीकार किया कि मुख्य संदिग्ध, जिसने अकरम की तरफ बंदूक तानी और बाद में उनके वाहन के टायर पर गोली चलायी उसे गिरफ्तार नहीं किया गया है. उन्होंने कहा, ‘‘उसको अभी तक हिरासत में नहीं लिया गया है. ’’ शेख ने कहा कि पुलिस बरामद कार को फोरेंसिंक प्रयोगशाला में भेजकर यह पता लगाएगी क्या दुर्घटना के दौरान वह वसीम की कार से टकरायी थी.

उन्होंने कहा कि गिरफ्तार किये गये व्यक्ति आबिद ने स्वीकार किया है कि कार वसीम की मर्सीडीज से टकरायी थी जिसके बाद उन्होंने उसे रुकने के लिये कहा था और फिर उसका पीछा किया था। इसके बाद ही बहस शुरु हुई थी और गोली चलायी गयी थी. घटना की जांच कर रहे पुलिस सूत्रों ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति ने दावा किया है कि वसीम ने उन्हें गालियां दी थी जिसके बाद गोली चलने की घटना हुई.

डीआईजी पूर्व ने कहा कि मुख्य संदिग्ध ने अपना बयान दर्ज कराने के लिये अप्रत्यक्ष तौर पर पुलिस से संपर्क किया था लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार करने के लिये छापा मार दिया था.

Next Article

Exit mobile version