किंग्स इलेवन पंजाब की जर्सी पर छपा कंडोम का विज्ञापन

आईपीएल का विवादों से पुराना नाता है और अब जबकि आईपीएल का आठवां सीजन शुरू हो चुका है, एक और नया विवाद आईपीएल के साथ जुड़ गया है. आईपीएल की मजबूत टीम किंग्स इलेवन पंजाब की जर्सी पर स्पांसर कंपनी मैनफोर्स का विज्ञापन है. मैनफोर्स एक प्रसिद्ध कंडोम निर्माता कंपनी है. इसका विज्ञापन टीम की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 9, 2015 4:39 PM

आईपीएल का विवादों से पुराना नाता है और अब जबकि आईपीएल का आठवां सीजन शुरू हो चुका है, एक और नया विवाद आईपीएल के साथ जुड़ गया है. आईपीएल की मजबूत टीम किंग्स इलेवन पंजाब की जर्सी पर स्पांसर कंपनी मैनफोर्स का विज्ञापन है.

मैनफोर्स एक प्रसिद्ध कंडोम निर्माता कंपनी है. इसका विज्ञापन टीम की मुख्य स्पांसर टीम टाटा प्राइम के साथ दिखेगा. कल दस अप्रैल को किंग्स इलेवन पंजाब का पहला मुकाबला राजस्थान रॉयल्स के साथ होगा. इस मुकाबले से पहले मंगलवार की शाम पंजाब की फ्रेंचाइजी ने मैनफोर्स के साथ डील कर ली. मैनफोर्स, दिल्ली बेस्ड फार्मा कंपनी मैनकाइंड का उत्पाद है.सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार जब खिलाड़ियों को यह जर्सी मिली तो वे शरमा गये. खिलाड़ी जर्सी को लेकर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते हैं, लेकिन वे शर्मिंदा हैं, क्योंकि उनका परिवार मैच देखेगा.

मैनफोर्स जैसा गर्भनिरोधक बनाने वाली कंपनियों के स्पांसर बनने के खिलाफ आईपीएल की गवर्निंग काउंसिल ने अभी तक कोई नियम नहीं बनाया है, जिसके कारण उन्हें स्पांसरशिप हासिल करने से नहीं रोका जा सकता है. किंग्स इलेवन पंजाब के पास अभी 20 स्पांसर हैं, जिसे टीम की लोकप्रियता से जोड़ा जा रहा है.

Next Article

Exit mobile version