वार्नर पर लगा जुर्माना ”वास्तविक तस्वीर” से अधिक कैमरा फुटेज का नतीजा : पोंटिंग

सिडनी : आस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेट कप्तान रिकी पोंटिंग का मानना है कि मैदान पर हुई बहस टीवी पर वास्तविकता की तुलना में अधिक ‘भद्दी’ नजर आती है. पोटिंग ने कहा, रोहित शर्मा से उलझने के बाद डेविड वार्नर पर लगा जुर्माना ‘वास्तविक तस्वीर’ से अधिक कैमरा फुटेज का नतीजा था. वार्नर का मैदानी बर्ताव […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 21, 2015 9:53 PM

सिडनी : आस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेट कप्तान रिकी पोंटिंग का मानना है कि मैदान पर हुई बहस टीवी पर वास्तविकता की तुलना में अधिक ‘भद्दी’ नजर आती है. पोटिंग ने कहा, रोहित शर्मा से उलझने के बाद डेविड वार्नर पर लगा जुर्माना ‘वास्तविक तस्वीर’ से अधिक कैमरा फुटेज का नतीजा था.

वार्नर का मैदानी बर्ताव पिछले कुछ समय से समीक्षा के दायरे में रहा है और एमसीजी पर ऑस्ट्रेलिया की जीत के दौरान रोहित को ‘अंग्रेजी में बात करो’ कहने के लिए उन पर मैच फीस का 50 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया था. पोंटिंग ने ‘ईएसपीएनक्रिकइंफो’ में अपने कालम में लिखा, ‘डेविड वार्नर ने जब एमसीजी में ओवरों के बीच में रोहित शर्मा से बात की तो मुझे वह कुछ प्रकरण याद आ गए जिनका मैदान पर मैं हिस्सा रहा हूं.

इसकी शुरुआत कैसे भी हो और जो भी कहा जाए, ये काफी अच्छे नजर नहीं आते और जैसा कि मैंने वर्षों में समझा है, मैदान के बाहर से इन बातों को जिस तरह देखा जाता है वह असल में चर्चा किए गए प्रकरण या इस्तेमाल किए गए शब्दों से अधिक महत्वपूर्ण हो जाता है.

उन्होंने कहा, यह डेविड के मामले में सही है, जहां उस पर मैच फीस का 50 प्रतिशत जुर्माना मुख्य रुप से उसे टीवी पर जिस तरह से दिखाया गया और दुनिया भर के प्रशंसकों ने इसे जिस तरह देखा उसके कारण लगा.

Next Article

Exit mobile version