रिकी पोंटिंग ने की भविष्यवाणी, 2015 के विश्वकप फाइनल में होगी भारत-ऑस्टेलिया की भिड़ंत

नयी दिल्ली : ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने 2015 में होने वाले विश्व कप को लेकर भविष्यवाणी की है. पोंटिंग का मानना है कि 14 फरवरी से शुरु होने वाले 2015 क्रिकेट विश्व कप के फाइनल में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच भिड़ंत होगी. पोंटिंग ने आज तक कान्क्लेव सलाम क्रिकेट में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 19, 2014 1:39 PM

नयी दिल्ली : ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने 2015 में होने वाले विश्व कप को लेकर भविष्यवाणी की है. पोंटिंग का मानना है कि 14 फरवरी से शुरु होने वाले 2015 क्रिकेट विश्व कप के फाइनल में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच भिड़ंत होगी.

पोंटिंग ने आज तक कान्क्लेव सलाम क्रिकेट में कहा, मुझे लगता है कि ऑस्ट्रेलिया 2015 विश्व कप फाइनल में भारत से भिड़ेगा. दो शानदार बल्लेबाजी टीमों के बीच यह दिलचस्प मुकाबला होगा और विश्व कप फाइनल के लिए यह आदर्श होगा. उन्होंने स्वीकार किया कि माइकल क्लार्क की अगुवाई वाली आस्ट्रेलियाई टीम अपने घरेलू मैदान पर काफी चुनौतीपूर्ण होगी. उन्होंने कल कहा, निश्चित रूप से, ऑस्टेलियाचैंपियन बनेगा.

पोंटिंग ने कहा, न्यूजीलैंड निश्चित रूप से छुपी रुस्तम है और उनकी टीम घरेलू मैदान पर काफी अच्छी है. उनकी टीम में तेज गेंदबाजों और ऑल राउंडरों के संबंध में काफी गहराई है. उनकी राय में 50 ओवर के विश्व कप के 11वें चरण में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वार्नर को खेलते देखना शानदार होगा.

उन्होंने कहा, पावर हिटर 50 ओवर के मैच में अच्छा बदलाव हैं और मेरा मानना है कि वार्नर विश्व कप में सबसे ज्यादा प्रभावशाली होगा। वह आस्ट्रेलिया का बेहतरीन खिलाडी होगा। पिछले 12 महीने में वह सचमुच अच्छा खेला है, भले ही यह टेस्ट हो, वनडे हो या फिर टी20। अगर वह नयी गेंद से दोनों छोर से शानदार शुरुआत करा सकता है तोऑस्ट्रेलियाजीत दर्ज करेगा.

Next Article

Exit mobile version