कोहनी की चोट के कारण मैक्सवेल दक्षिण अफ्रीका दौरे से बाहर

मेलबर्न : ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला ग्लेन मैक्सवेल कोहनी की चोट के कारण आईपीएल के शुरुआती सत्र से बाहर रह सकते हैं जिसकी वजह से वह दक्षिण अफ्रीका के आगामी वनडे दौरे से भी बाहर हो गए हैं. दक्षिण अफ्रीका दौरा 21 फरवरी से शुरू होगा. मैक्सवेल की बायीं कोहनी का आपरेशन होगा. उनकी जगह टीम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 12, 2020 4:39 PM

मेलबर्न : ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला ग्लेन मैक्सवेल कोहनी की चोट के कारण आईपीएल के शुरुआती सत्र से बाहर रह सकते हैं जिसकी वजह से वह दक्षिण अफ्रीका के आगामी वनडे दौरे से भी बाहर हो गए हैं.

दक्षिण अफ्रीका दौरा 21 फरवरी से शुरू होगा. मैक्सवेल की बायीं कोहनी का आपरेशन होगा. उनकी जगह टीम में डार्सी शार्ट को शामिल किया गया है. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया का कहना है कि मैक्सवेल को पूरी तरह फिट होने में छह से आठ सप्ताह लगेंगे यानी वह आईपीएल के शुरुआती सत्र से भी बाहर हो सकते हैं.

मैक्सवेल किंग्स इलेवन पंजाब टीम में है. उन्होंने कहा, मुझे लग नहीं रहा था कि मैं इस चोट की वजह से फिलहाल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल सकूंगा. यही वजह है कि मैने ऑपरेशन कराने का फैसला किया. मानसिक स्वास्थ्य कारणों से अक्टूबर में क्रिकेट से ब्रेक लेने वाले मैक्सवेल को उसके बाद पहली बार राष्ट्रीय टीम में चुना गया था.

Next Article

Exit mobile version