IND vs AUS: रोहित शर्मा के बायें हाथ में चोट लगी, जाना पड़ा मैदान से बाहर

राजकोट : भारतीय उप कप्तान रोहित शर्मा के बायें हाथ में यहां आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे में क्षेत्ररक्षण करते समय चोट लग गयी जिसके कारण उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा. रोहित 43वें ओवर में डीप प्वाइंट पर एक बाउंड्री बचाने के लिए कूद गये और अपना बांया कंधा चोटिल करा बैठे. स्वीपर कवर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 17, 2020 10:13 PM

राजकोट : भारतीय उप कप्तान रोहित शर्मा के बायें हाथ में यहां आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे में क्षेत्ररक्षण करते समय चोट लग गयी जिसके कारण उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा. रोहित 43वें ओवर में डीप प्वाइंट पर एक बाउंड्री बचाने के लिए कूद गये और अपना बांया कंधा चोटिल करा बैठे.

स्वीपर कवर से भाग रहे रोहित लड़खड़ाकर गिर गये और उन्हें दर्द से कराहते हुए देखा गया. वह फिर फिजियो नितिन पटेल के साथ मैदान के बाहर निकल गये और उनकी जगह मैदान पर केदार जाधव उतरे.

इधर, शीर्ष बल्लेबाजों के उपयोगी योगदान तथा गेंदबाजों के आक्रामक तेवरों के दम पर भारत ने दूसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में आॅस्ट्रेलिया को 36 रन से शिकस्त देकर तीन मैचों की शृंखला 1-1 से बराबर की. शिखर धवन (90 गेंदों पर 96 रन) केवल चार रन से शतक से चूक गये लेकिन उन्होंने विराट कोहली (76 गेंदों पर 78 रन) और केएल राहुल (52 गेंदों पर 80 रन) को आक्रामक पारियां खेलने के लिए शानदार मंच दिया जिससे भारत छह विकेट पर 340 रन का मजबूत स्कोर बनाने में सफल रहा.

बड़े लक्ष्य के सामने आॅस्ट्रेलिया तभी अच्छी स्थिति में दिख रहा था जब स्टीवन स्मिथ (102 गेंदों पर 98 रन) और मार्नस लाबुशेन (47 गेंदों पर 46 रन) क्रीज पर थे. आॅस्ट्रेलिया की टीम आखिर में 49.1 ओवर में 304 रन ही बना पायी. भारत की तरफ से मोहम्मद शमी (77 रन देकर तीन), रविंद्र जडेजा (58 रन देकर दो), नवदीप सैनी (62 रन देकर दो), कुलदीप यादव (65 रन देकर दो) और जसप्रीत बुमराह (32 रन देकर एक) ने विकेट लिये.

Next Article

Exit mobile version