ब्रेक के बाद टीम में लौट आया ऑस्‍ट्रेलिया का यह ”खूंखार” खिलाड़ी

मेलबर्न : ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल ने मानसिक स्वास्थ्य को लेकर क्रिकेट से ब्रेक लेने के बाद वापसी की है और उनका कहना है कि अब उन्हें किसी चीज को लेकर परेशानी नहीं है. मैक्सवेल ने यह ब्रेक पिछले साल अक्टूबर में लिया था और यहां चल रही बिग बैश लीग में शानदार वापसी की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 11, 2020 5:24 PM

मेलबर्न : ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल ने मानसिक स्वास्थ्य को लेकर क्रिकेट से ब्रेक लेने के बाद वापसी की है और उनका कहना है कि अब उन्हें किसी चीज को लेकर परेशानी नहीं है.

मैक्सवेल ने यह ब्रेक पिछले साल अक्टूबर में लिया था और यहां चल रही बिग बैश लीग में शानदार वापसी की है जिसमें उन्होंने मेलबर्न स्टार्स की अगुआई करते हुए तेजी से रन जुटाये. उन्होंने शुक्रवार की रात 45 गेंद में नाबाद 83 रन बनाकर मेलबर्न स्टार्स को मेलबर्न रेनेगेड्स पर सात विकेट की जीत दिलायी.

मैक्सवेल ने कहा, अब मुझ पर कोई मानसिक दबाव नहीं है. मुझे लगता है कि मैंने जो ब्रेक लिया यह उससे ही है. मैं क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और सभी अधिकारियों का शुक्रगुजार हूं जिन्होंने मुझे ठीक होने के लिये ब्रेक लेने की अनुमति दी क्योंकि मुझे लगता है कि अब मुझे इसका फायदा मिलना शुरू हो गया है.

Next Article

Exit mobile version