नीता अंबानी ने शेयर किया बुमराह का खास वीडियो

मुंबई : नीता अंबानी ने लंदन में जसप्रीत बुमराह की जिंदगी का खास वीडियो शेयर किया. नीता अंबानी ने बताया कि कैसे मुंबई इंडियंस के साथ उनकी यात्रा ने उनके जीवन को बदल दिया . नीता अंबानी लंदन में द स्‍पोर्ट बिजनेस समिट में ‘इंस्‍पायरिंग ए बिलियन ड्रीम्‍स: द इंडिया अपॉर्च्‍युनिटी’ में भारतीय तेज गेंदबाज […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 9, 2019 4:40 PM

मुंबई : नीता अंबानी ने लंदन में जसप्रीत बुमराह की जिंदगी का खास वीडियो शेयर किया. नीता अंबानी ने बताया कि कैसे मुंबई इंडियंस के साथ उनकी यात्रा ने उनके जीवन को बदल दिया . नीता अंबानी लंदन में द स्‍पोर्ट बिजनेस समिट में ‘इंस्‍पायरिंग ए बिलियन ड्रीम्‍स: द इंडिया अपॉर्च्‍युनिटी’ में भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की जर्नी के बारे में भी बताया. रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन नीता अंबानी ने लंदन में कहा कि कैसे मुंबई इंडियंस के साथ उनकी यात्रा ने उनके जीवन को बदल दिया.

नीता अंबानी लंदन में द स्‍पोर्ट बिजनेस समिट में ‘इंस्‍पायरिंग ए बिलियन ड्रीम्‍स: द इंडिया अपॉर्च्‍युनिटी’ में बोल रही थीं. इस दौरान उन्होंने भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की जर्नी के बारे में भी बताया. उन्‍होंने जसप्रीत बुमराह को लेकर कहा कि उन्‍हें मुंबई इंडियंस ने एक छोटे से शहर से ढूंढा था. आज वह अनगिनत युवाओं के आदर्श हैं. नीता अंबानी के भाषण के दौरान जसप्रीत बुमराह की जर्नी का वीडियो भी दिखाया गया.

Next Article

Exit mobile version