खुलासा, भारतीय महिला टीम की क्रिकेटर से मैच फिक्स के लिये किया गया संपर्क

नयी दिल्ली : भारतीय महिला क्रिकेट टीम की एक सदस्य से इस साल के शुरू में मैच फिक्स करने के लिये कथित तौर पर संपर्क किया गया था, जिसके लिये बीसीसीआई की भ्रष्टाचार निरोधक इकाई (एसीयू) ने सोमवार को दो व्यक्तियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की. यह कथित घटना फरवरी में इंग्लैंड के खिलाफ सीमित […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 16, 2019 9:46 PM

नयी दिल्ली : भारतीय महिला क्रिकेट टीम की एक सदस्य से इस साल के शुरू में मैच फिक्स करने के लिये कथित तौर पर संपर्क किया गया था, जिसके लिये बीसीसीआई की भ्रष्टाचार निरोधक इकाई (एसीयू) ने सोमवार को दो व्यक्तियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की.

यह कथित घटना फरवरी में इंग्लैंड के खिलाफ सीमित ओवरों की घरेलू शृंखला से पूर्व घटी थीः इस खिलाड़ी ने बोर्ड एसीयू को इसकी सूचना दे दी थी. एसीयू प्रमुख अजित सिंह शेखावत ने इस घटना की पुष्टि की.

शेखावत ने कहा, वह भारतीय क्रिकेटर और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर है, इसलिए आईसीसी ने इस मामले में जांच की. आईसीसी ने संपर्क करने वाले व्यक्ति को चेतावनी दी और हमें इस बारे में सूचित किया तथा माना कि क्रिकेटर ने संपर्क करने की सूचना देकर सही काम किया. एसीयू ने बेंगलुरू पुलिस में दो व्यक्तियों राकेश बाफना और जितेंद्र कोठारी के खिलाफ कथित तौर पर संपर्क करने के लिये प्राथमिकी दर्ज की है.

Next Article

Exit mobile version