जेटली के निधन पर कोहली का ”विराट” ट्वीट

नयी दिल्‍ली : भारतीय जनता पार्टी के दिग्‍गज नेता और देश के पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का शनिवार को 66 साल की उम्र में एम्‍स में निधन हो गया. जेटली के निधन से न केवल राजनीति क्षेत्र में, बल्कि क्रिकेट जगत में भी शोक की लहर है. वीरेंद्र सहवाग, गौतम गंभीर सहित टीम इंडिया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 24, 2019 5:59 PM

नयी दिल्‍ली : भारतीय जनता पार्टी के दिग्‍गज नेता और देश के पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का शनिवार को 66 साल की उम्र में एम्‍स में निधन हो गया. जेटली के निधन से न केवल राजनीति क्षेत्र में, बल्कि क्रिकेट जगत में भी शोक की लहर है.

वीरेंद्र सहवाग, गौतम गंभीर सहित टीम इंडिया के दिग्‍गज क्रिकेटरों ने ट्वीट कर जेटली को श्रद्धांजलि दी. टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली ने शोक जताते हुए इमोशनल मैसेज किया.

कोहली ने ट्वीट किया और लिखा, श्री अरुण जेटली जी के निधन की खबर से हैरान और दुखी हूं. वह वास्तव में एक अच्छे इंसान थे और हमेशा दूसरों की मदद करने को तैयार रहते थे. 2006 में मेरे पिता का निधन हुआ था तब वह अपना कीमती समय निकालकर मेरे घर आये थे और अपनी संवेदना व्यक्त की थी. उनकी आत्मा को शांति मिले.

जेटली डीडीसीए के अध्‍यक्ष रहे. उन्‍होंने अपने कार्यकाल में कप्‍तान गौतम गंभीर, विराट कोहली, वीरेंद्र सहवाग, शिखर धवन और इशांत शर्मा जैसे दिग्‍गज क्रिकेटरों को मौका दिया और शिखर तक पहुंचाया.

Next Article

Exit mobile version