सचिन ने कांबली के साथ पोस्‍ट की पुरानी तसवीर, यादों में खो गये दोनों दिग्‍गज

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी और क्रिकेट के भगवान माने जाने वाले दिग्‍गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने सोशल मीडिया पर अपने बचपन के दिनों की एक तसवीर साझा की है. तसवीर में सचिन के साथ उनके बचपन के दोस्‍त और टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी विनोद कांबली नजर आ रहे हैं. सचिन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 3, 2019 5:36 PM

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी और क्रिकेट के भगवान माने जाने वाले दिग्‍गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने सोशल मीडिया पर अपने बचपन के दिनों की एक तसवीर साझा की है. तसवीर में सचिन के साथ उनके बचपन के दोस्‍त और टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी विनोद कांबली नजर आ रहे हैं.

सचिन ने कांबली के साथ अपनी पुरानी तसवीर को साझा करते हुए यादों में खो गये. मास्‍टर ब्‍लास्‍टर ने कांबली को टैग करते हुए तसवीर शेयर करते हुए लिखा, कांबल्‍या (कांबली) मुझे हमारे स्‍कूल के दिनों की तसवीर मिली है. यादें तेजी से लौट रही हैं और मैंने सोचा कि आपके साथ भी इसे साझा कर लूं.

सचिन के ट्वीट पर कांबली ने भी पुराने दिनों की याद ताजा करते हुए लिखा, ‘क्या तुम्हें याद है, जब हम दोनों बैटिंग कर रहे थे और एक पतंग पिच पर आकर गिर गई थी. मैंने वह पतंग उठाई और उसे उड़ाना शुरू कर दिया. इसके बाद आचरेकर सर आ गए और मुझे नहीं मालूम नहीं चला. अब हम दोनों को पता था कि आगे क्या होगा.’

कांबली ने ट्वीट के साथ जो इमोजी डाला है उसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों के साथ क्‍या हुई होगी. कांबली ने एक गुस्‍से वाला और दूसरा फाइटींग का वाला इमोजी डाला है.

मोलूम हो सचिन और कांबली के नाम स्‍कूली क्रिकेट में सबसे लंबी साझेदारी का रिकॉर्ड दर्ज था. सचिन-कांबली ने 1988 में 664 रन की रिकॉर्ड साझेदारी निभायी थी.

Next Article

Exit mobile version