भारत के खिलाफ मैच से पहले विंडीज को झटका, रसेल विश्व कप से बाहर

मैनचेस्टर : वेस्टइंडीज को भारत के खिलाफ महत्वपूर्ण मैच से पहले सोमवार को करारा झटका लगा जब उसके आलराउंडर आंद्रे रसेल घुटने की चोट के कारण विश्व कप के बाकी मैचों से बाहर हो गये. विश्व कप से पहले आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले रसेल की जगह सुनील अंबरीश को वेस्टइंडीज की टीम में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 24, 2019 8:54 PM

मैनचेस्टर : वेस्टइंडीज को भारत के खिलाफ महत्वपूर्ण मैच से पहले सोमवार को करारा झटका लगा जब उसके आलराउंडर आंद्रे रसेल घुटने की चोट के कारण विश्व कप के बाकी मैचों से बाहर हो गये.

विश्व कप से पहले आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले रसेल की जगह सुनील अंबरीश को वेस्टइंडीज की टीम में शामिल किया गया है. आईसीसी ने बयान में कहा, अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद पुष्टि करती है कि विश्व कप 2019 की प्रतियोगिता तकनीकी समिति ने आंद्रे रसेल की जगह सुनील अंबरीश को टूर्नामेंट के बाकी मैचों के लिये वेस्टइंडीज की टीम में शामिल करने की मंजूरी दे दी है.

इसमें कहा गया है, ऑलराउंडर रसेल बायें घुटने में चोट के कारण टूर्नामेंट में आगे नहीं खेल पाएंगे. छब्बीस वर्षीय अंबरीश शीर्ष क्रम के बल्लेबाज हैं और उन्होंने अब तक छह टेस्ट और छह वनडे खेले हैं.

Next Article

Exit mobile version