अफरीदी के साथ सीनियर खिलाड़ियों ने किया बुरा व्यवहार : शोएब अख्‍तर

कराची : शोएब अख्तर ने अपने पूर्व साथी शाहिद अफरीदी का समर्थन करते हुए कहा कि वह इस पूर्व ऑलराउंडर के साथ कुछ सीनियर खिलाड़ियों द्वारा किये गये बुरे बर्ताव का गवाह रहे हैं. अफरीदी ने अपनी आत्मकथा ‘गेम चेंजर’ में दावा किया है कि जब वह खेला करते थे तब कुछ सीनियर खिलाड़ियों ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 9, 2019 5:26 PM

कराची : शोएब अख्तर ने अपने पूर्व साथी शाहिद अफरीदी का समर्थन करते हुए कहा कि वह इस पूर्व ऑलराउंडर के साथ कुछ सीनियर खिलाड़ियों द्वारा किये गये बुरे बर्ताव का गवाह रहे हैं.

अफरीदी ने अपनी आत्मकथा ‘गेम चेंजर’ में दावा किया है कि जब वह खेला करते थे तब कुछ सीनियर खिलाड़ियों ने उनके साथ बुरा बर्ताव किया. इस संबंध में उन्होंने पूर्व कोच जावेद मियांदाद का उदाहरण दिया, जिन्होंने उनके अनुसार उन्हें 1999 में भारत के खिलाफ चेन्नई टेस्ट मैच के पूर्व नेट्स पर बल्लेबाजी नहीं करने दी थी.

अख्तर ने एक टीवी कार्यक्रम के दौरान कहा, मुझे लगता है कि शाहिद अफरीदी के साथ सीनियर खिलाड़ियों द्वारा किये गये बुरे बर्ताव के बारे में उसने कम लिखा है. मैंने इनमें कुछ घटनाएं अपनी आंखों के सामने देखी हैं और उससे पूरी तरह सहमत हूं. उन्होंने दावा किया कि इनमें से दस खिलाड़ियों ने बाद में उनसे माफी मांगी थी.

Next Article

Exit mobile version